Friday, March 29, 2024
featuredदेश

बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर टिप्पणी वाले बयान पर फंसे संजय दत्‍त…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सजंय दत्त के खिलाफ उत्तर प्रदेश की बाराबंकी कोर्ट ने समन जारी किया है। इसके तहत उन्हें 16 नवंबर को कोर्ट में पेश होना होगा। दरअसल मामला साल 2009 का है। जहां यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा में उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर फूहड़ टिप्पणी की थी। मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि वो मायावती को जादू की झप्पी और जादू की पप्पी देंगे। तब उनके बयान पर लोगों ने काफी तालियां बजाई लेकिन बाद में उनकी काफी आलोचना भी की गई। मामला 19 अप्रैल साल 2009 का है। जब संजय दत्त बाराबंकी के कस्बा टिकैतनगर में समाजवादी पार्टी (सपा) की एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अन्य विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर भी टिप्पणी की। उनके इस भाषण की जिला प्रशासन ने वीडियोग्राफी भी कराई थी। हालांकि उनकी इस टिप्पणी के खिलाफ 2009 में ही एफआईआर दर्ज कराई गई थी। और इसी एफआईआर पर अब मजिस्ट्रेट ने उन्हें कोर्ट में तलब किया है।

गौरतलब है कि संजय दत्त के फैंस बेसब्री से उनकी बायोपिक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसमें संजू बाबा का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है। लेकिन इस फिल्म की वजह से एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त काफी डिस्टर्ब हैं। जी हां आपने सही पढ़ा। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार मान्यता फिल्म में दिखाए जाने वाले अपने किरदार को लेकर निश्चित नहीं हैं। फिल्म में दीया मिर्जा उनका रोल निभा रही हैं। मान्यता को यह भी पता नहीं है कि उन्हें राजकुमार हिरानी की फिल्म में कितना स्क्रीन टाइम दिया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार हिरानी ने उन्हें उनके किरदार के बारे में कुछ नहीं बताया है। एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया, नर्वस मान्यता सभी को कॉल कर रही हैं जिसमें कि रणबीर कपूर भी शामिल हैं। वो फिल्म में अपने किरदार के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी चाहती हैं।

हालांकि यह खबर कितनी सही है यह तो हमें नहीं पता लेकिन फिल्म में मिसेज दत्त का रोल निभा रही दिया ने उनके रोल को लेकर सारी अच्छी बातें कही हैं। उन्होंने कहा था, मुझे लगता है कि मान्यता एक ऐसी इंसान हैं जो आत्मविश्वासी हैं। मेरी उनके साथ सालों से बातचीत होती रहती है और इसी वजह से मुझे लगता है कि वो संजय की जिंदगी की एंकर हैं।

SI News Today

Leave a Reply