Thursday, April 25, 2024
featured

शेरवानी पहन बारात लेकर निकलीं करीना, सोनम, स्वरा और शिखा…

SI News Today

करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में करीना कपूर, शिखा तल्सानिया के अलावा सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर में एक्ट्रेस ने शेरवानियां पहनी हुई हैं वहीं सिर पर गुलाबी पगड़ी भी पहन रखी है। सोनम कपूर ने अपनी इस फिल्म के पोस्टर को ट्वीट कर कैप्शन दिया है। ‘साड्डे वीरे दी वेडिंग है, आना जरूर’ वहीं स्वरा भास्कर ने भी इस पोस्टर को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘सादर निमंत्रण, हमारे वीरे दी वेडिंग , द डेट इस फिक्सड’।

पोस्टर में सोनम और करीना मस्ती के मूड में दिख रही हैं। पोस्टर काफी खिला-खिला है जो कि देखते ही काफी इंट्रस्टिंग लग रहा है। बता दें, अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी किय गया था। फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म को पोस्टर रिलीज किया गया। पोस्टर में फिल्म चारों एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया पीले और गोल्डन कपड़ों अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।

पोस्टर से ही फिल्म की शादी वाली थीम साफ समझ में आ रही है। करीना कपूर की मां बनने के चलते ये फिल्म काफी से लटकी हुई थी। मां बनने के बाद करीना कपूर खान की ये पहली फिल्म है। पोस्टर में करीना के चेहरे को पंखे से ढका हुआ है, स्वरा का चेहरा जमीन पर गिरा कुछ उठाने के लिए झुका हुआ है, शिखा सोनम के पल्लू को ध्यान से देखती नजर आ रही हैं वहीं सोनम चेहरा पीछे कर रखा है।

SI News Today

Leave a Reply