Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की से रेप के बाद की बेदर्दी से हत्या…

SI News Today

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की से रेप के बाद उसकी बेदर्दी से हत्या दी गई। इस मामले में लड़की के घर वालों ने पुलिस पर फर्जी जांच करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस ने मामले में सिर्फ 1 आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को रफा-दफा कर दिया है। जबकि लड़की की बॉडी जिस हाल में मिली थी उस हिसाब से 1 आदमी इतनी दरिंदगी से किसी को नहीं मार सकता।

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर भी इस घटना में एक आदमी से ज्यादा के शामिल होने की बात कह रहे हैं। फिलहाल इस मामले में घरवालों ने पीएम मोदी और सीएम योगी से गुहार लगाई है। साथ ही मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। क्या है मामला…

– ये मामला 17 अक्टूबर का है। शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र की रहने वाली आठवीं क्लास की स्टूडेंट दिन में 11 बजे खेत की ओर गई थी। जब काफी देर तक वो घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की। इस दौरान लड़की का शव खेत में अर्धनग्न हालत में मिला।

– लड़की के शव के साथ दरिंदगी की गई थी। उसके चेहरे पर दांत से काटने के निशान थे तो पूरे शरीर पर जख्म थे। वहीं, उसके प्राईवेट पार्ट में भी कई गंभीर चोटें थीं।

– पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में जल्द ही खुलासा करते हुए गांव के ही एक आदमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

– लेकिन लड़की के परिजनों ने पुलिस के इस खुलासे को फर्जी बता दिया। परिजनों का मुताबिक, उनकी बच्ची के साथ जैसी दरिंदगी की गई है वो एक शख्स नहीं कर सकता है। इसमें कई और लोग शामिल हैं, जिन्हें पुलिस बचाने का काम कर रही है।

– परिजनों ने इस मामले की पीएम मोदी और सीएम योगी से गुहार लगाई है। परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है।

मृतक लड़की की बहन ने स्कूल जाना छोड़ा
– मृतक लड़की की बड़ी बहन का कहना है कि इस मामले के बाद से उसने और उसके छोटे भाई ने स्कूल जाना छोड़ दिया है। अब वह स्कूल तब तक नहीं जाएंगे जब तक उनकी बहन को न्याय नहीं मिल जाता। हमें हर पल डर सताता रहता है कि अगर हम स्कूल गए तो खुलेआम घूम रहे अपराधी हमारे साथ भी कुछ कर देंगे।

– लड़की की बहन का कहना है- हमें पुलिस पर भरोसा नहीं है। हमें नहीं लगता कि 1 आदमी ने ऐसा कर सकता है। इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए। अगर हमें न्याय नहीं मिला तो हम सुसाइड कर लेंगे।

डॉक्टर ने कहा- घटना में तीन से चार लोग हो सकते हैं
– वहीं, बच्ची का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर राजीव शर्मा ने कहा- बच्ची का पोस्टमार्टम तीन डाक्टर का पैनल बनाकर किया गया था। पोस्टमॉर्टम करने मे काफी ज्यादा समय लगा था क्योंकि बच्ची के साथ काफी दरिंदगी की गई थी। बच्ची के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले थे। बच्ची के प्राईवेट पार्ट में भी कई चोटें थीं। उसके गले की हड्डी टूटी थी। होठ भी कटा था।

– बच्ची के साथ जिस कदर की दरिंदगी की गई थी वैसी एक आदमी नहीं कर सकता है। इसमें तीन से चार लोग हो सकते हैं।

पुलिस ने मेरी पिटाई की इस लिए जुर्म कबूला: गिरफ्तार आरोपी
– वहीं, इस मामले में आरोपी सुरेन्द्र ने जेल जाने से पहले कहा- ‘वह करीब 2 बजे के आसपास घर पर खाना खाने के बाद बैठा था तभी अचानक लोग खेत की ओर भागने लगे। वो भी खेत की ओर गया।

अगर मैंने ये किया होता तो मैं गांव में नहीं रुकता। मैं शराब जरूर बेचता हूं, लेकिन ऐसी गिरी हरकत नहीं कर सकता।’

– ‘पुलिस ने मुझे घर से उठा लिया और थाने ले गई जहां बहुत ज्यादा पिटाई की गई। यहां मुझसे जुर्म को कबूलने को कहा। इस दौरान मुझे जलाया भी गया। इस वजह से मुझे जुर्म को कबूलना पड़ा।’

SI News Today

Leave a Reply