Thursday, March 28, 2024
featured

सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का टाइटल ट्रैक हुआ लीक…

SI News Today

सलमान खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का टाइटल ट्रैक रिलीज से पहले ही लीक हो गया है। सलमान खान और कैटरीना स्टारर इस मेगाबजट फिल्म की ओर सबकी नजरे हैं। वहीं किसी ने ट्वीटर पर इस फिल्म के टाइटल ट्रैक को लीक कर दिया। लेकिन गनीमत रही कि यह लीक किया गया टाइटल ट्रैक ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंचा क्योंकि इसे जल्द ट्विटर अकाउंट से हटा लिया गया। इस वीडियो में दिखाया जा रहा था कि फिल्म के इस टाइटल सॉन्ग पर क्रू मेंबर जमकर डांस कर रहे हैं। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गाने का सेट ग्रीस में लगा है। यह वीडियो एक फैन ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। वहीं उसने इसे कैप्शन दिया- यह टाइगर जिंदा है का टाइटल ट्रैक है। ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ सलमान भाई खुद गा रहे हैं।

यह पोस्ट फिल्म के मेकर्स को दिखाई दे गाया, इसके बाद तुरंत इसे अनपब्लिश कराया गया। अब फिल्म टाइगर जिंदा है का लीक गाना कहीं किसी भी प्लैटफॉर्म में नहीं है। बता दें, दिवाली के खास मौके पर सलमान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का फर्स्ट लुक जारी किया था। वहीं कुछ वक्त बाद फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया गया। फिल्म का पोस्टर बहुत ही इंट्रस्टिंग है। पोस्टर में कैटरीना कैफ और सलमान नजर आ रहे हैं दोनों का लुक बहुत रफ एंड टफ लग रहा है। कैटरीना पोस्टर में फाइटर वुमन लग रही हैं। वहीं सलमान हर बार की तरह अमेजिंग दिख रहे हैं। कैट और सलमान दोनों का एक्शन मोड चालू है। पोस्टर में देखा जा सकता है कैटरीना और सलमान ने अपने हाथों में बंदूकें पकड़ी हुई हैं।

सलमान खान अपनी फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखते हैं, ‘टाइगर इज बैक’। अभी ईद के मौके पर सलमान अपने फैंस के लिए ‘ट्यूबलाइट’ लाए थे। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस में खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन इस बार सलमान साल के आखिर में अपनी कमर कसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार इस साल के एंड में सलमान अब ‘टाइगर जिंदा है’ लेकर आ रहे हैं। 18 अक्टूबर को सलमान की फिल्म का फर्स्ट लुक सामने लाया गया था। इसके बाद अब फिल्म का ये पोस्टर रिलीज किया गया है

SI News Today

Leave a Reply