Thursday, April 25, 2024
featured

200 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन…

SI News Today

Golmaal Again box office collection day 7: रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जम कर ताबड़तोड़ कमाई किए जा रही है। दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं। एक अजय देवगन की गोलमाल और दूसरी आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार। आमिर की फिल्म दर्शकों को पसंद आने के बावजूद भी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।

अब तक फिल्म ने मात्र 50 करोड़ रुपए ही कमाए। वहीं अजय देवगन की भूतिया कॉमेडी फिल्म ने अब तक काफी पैसे बटोर लिए हैं। ऐसा लग रहा है दिवाली पर रिलीज होने के चलते इसका सारा फायदा इस फिल्म को ही मिला है। फिल्म ने अपने पहले दिन में 30.14 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 28.37 करोड़ कमाए। रविवार को फिल्म 29.09 करोड़ बटोरने में कामयाब रही। यदि फिल्म के डिजिटल राइट्स, टीवी राइट्स और इंटरनेशनल कलेक्शन को जोड़ दिया जाए तो फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

सोमवार को फिल्म ने 16.04 करोड़ की कमाई की। जबकि मंगलवार को फिल्म 13.25 करोड़ रुपए कमाने में कामयाब रही। इस तरह फिल्म सिर्फ भारत में अबतक 116 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं। वहीं बुधवार को फिल्म ने 10.05 करोड़ रुपए कमाए इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन है 126.94 करोड़ रुपए। फिल्म में लोगों को परिणीति खास तौर पर भा रही हैं। गोलमाल अगेन में भूत बनी परिणीति दर्शकों को हंसाने रुलाने में कामयाब रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply