Thursday, April 25, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

जाने 399 के रिचार्ज पर 100 पर्सेंट कैशबैक दे रहा एयरटेल…

SI News Today

मोबाइल कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 100 प्रतिशत कैशबैक का ऑफर लॉन्‍च किया है। 349 रुपये के प्‍लान पर एयरटेल ने यह ऑफर दिया है जो कि कब तक वैलिड रहेगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि कस्‍टमर सपोर्ट से बात करने पर जानकारी दी गई कि ‘माई एयरटेल’ एप में कैशबैक ऑफर शो करने वाले ग्राहक ही इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। एप से इतर, अन्‍य ग्राहकों को इसका लाभ नहीं मिलेगा। कैशबैक सात किश्तों में ग्राहकों को वापस मिलेगा। 349 से रीचार्ज कराने के एक महीने बाद यूजर्स को उनके खाते में 50 रुपये मिलेंगे। ऐसा सात महीनों तक चलता रहेगा। ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर को माई एयरटेल एप के जरिए ही एयरटेल पेमेंट बैंक से भुगतान करना होगा। आपको बता दें कि 349 रुपये के रीचार्ज पर एयरटेल की तरफ से यूजर्स को 28 जीबी डाटा (1 जीबी प्रतिदिन) व सभी नेटवर्क पर मुफ्त असीमित कॉल की सुविधा मिलती है।

रिलायंस जियो ने भी नया धन धना धन टैरिफ प्लान लॉन्‍च किया था। इसमें कंपनी अपने उपभोक्ताओं को 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही थी। हालांकि इस ऑफर की अवधि (12-18 अक्टूबर) बेहद कम रखी गई थी। इसके बाद 18 अक्‍टूबर को, कंपनी ने नए 459 रुपये की योजना के तहत जियो प्राइम सदस्यों को तीन महीने (प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए यह अवधि 84 दिन रखी गई है) के लिए रोजाना 1 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ असीमित वॉयस कॉयल और जियो एप सेवाएं उपलब्ध होगी।

वहीं, 149 रुपये की योजना के तहत अब प्रत्येक बिलिंग साइकल में 2 जीबी की जगह पर 4 जीबी डेटा मिलेगी। साथ ही मुफ्त वॉयस कॉलिंग और जियो एप्स की एक्सेस भी मिलेगी। ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वालों के लिए जियो 509 रुपये की योजना लेकर आई है, जिसमें ग्राहकों को 2 जीबी डेटा रोजाना 49 दिनों के लिए मिलेगा। साथ ही अन्य सेवाओं का असीमित एक्सेस मिलेगा।

वहीं, जियो ‘लांग टर्म नान एफयूपी प्लान’ के तहत अब 999 रुपये में तीन महीनों के लिए 60 जीबी हाई स्पीड डेटा देगी, जबकि छह महीने के लिए 125 जीबी हाई स्पीड डेटा 1,999 रुपये में उपलब्ध होगी। 4,999 रुपये के प्लान में 350 जीबी का हाई स्पीड डेटा साल भर के लिए उपलब्ध होगा।

SI News Today

Leave a Reply