Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

हार्दिक पटेल पर बनी फिल्म को खरीदना चाहती है कांग्रेस…

SI News Today

सूरत: पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कन्वीनर हार्दिक पटेल के जीवन पर बनी उस फिल्म को कांग्रेस के एक नेता खरीदना चाहते हैं, जिसे सेंसर बोर्ड बैन कर चुका है। गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले इस फिल्म से कांग्रेस पाटीदार विरोध को भुनाने के मूड में है। फिल्म ‘पावर ऑफ पाटीदार’ के राइट्स खरीद कर कांग्रेस नेता इसे सोशल मीडिया पर वायरल करना चाहते हैं। इसे दुबई, लंदन और अमेरिका में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। प्रोड्यूसर ने कहा- वाड्रा के करीबी ने दिया ऑफर…

– मूवी के प्रोड्यूसर दीपक सोनी ने दावा किया है कि दिल्ली में उनकी मुलाकात रॉबर्ट वाड्रा के करीबी कांग्रेसी नेता राजा रेड्डी और जगदीश शर्मा से हुई थी तब उन्होंने फिल्म खरीदने को कहा था। उन्होंने कहा था कि अगर हार्दिक पटेल के ऑफिशियल सोशल मीडिया एकाउंट से यह फिल्म वायरल की जाए तो वे फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए तैयार हैं।
– बता दें कि राजा रेड्डी दक्षिण भारत के कांग्रेसी नेता हैं और वह लंदन में राबर्ट वाड्रा के घर के पास ही रहते हैं।

पाटीदार आंदोलन के ठीक बाद बनाई गई थी फिल्म
– गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन के ठीक बाद पाटीदार आंदोलन को लेकर सूरत के दीपक सोनी ने ‘पावर ऑफ पाटीदार’ बनाई थी। मूवी में हार्दिक का किरदार सूरत के अभिनेता संजय दवे ने और उनकी प्रेमिका का रोल सूरत की ही अभिनेत्री हार्दिक जोशी ने निभाया है।
– फिल्म में पाटीदार आंदोलन के समय के दृश्यों का भी उपयोग किया गया है। मुख्यमंत्री के किरदार में आनंदी बेन पटेल जैसी दिखने वाली अदाकारा को लिया गया है।

बोर्ड ने माहौल बिगड़ने का हवाला देकर बैन की फिल्म
– पावर ऑफ पाटीदार एक करोड़ रुपए की लागत से बनी है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने मई में यह कह कर बैन कर दिया था कि फिल्म रिलीज होने पर प्रदेश में माहौल बिगड़ सकता है। फिल्म बैन होने से निर्माता के करोड़ों रुपए अटक गए। फिल्म को रिलीज करवाने के लिए निर्माता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी पत्र लिखा था, पर जवाब नहीं मिला।

कांग्रेस नेता राजा रेड्‌डी ने दिया प्रपोजल
– दीपक सोनी ने कहा- “इस फिल्म के निर्माण में लगे करोड़ों रुपए अटके पड़े हैं, अगर कोई खरीदने को तैयार होता है तो मैं फिल्म के राइट्स बेच दूंगा। मुझे रॉबर्ट वाड्रा के नजदीकी राजा रेड्डी ने राइट्स खरीदने का ऑफर दिया है।”

SI News Today

Leave a Reply