Tuesday, April 16, 2024
featured

आलिया भट्ट की फिटनेस कोच बनी कैटरीना कैफ, देखिये फोटो…

SI News Today

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और वह आजकल जिम ट्रेनर की भूमिका में नजर आ रही हैं और अलिया भट्ट को प्रशिक्षण दे रही हैं. 34 साल की कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह आलिया भट्ट को उसके प्रशिक्षक की अनुपस्थिति में प्रशिक्षण देती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ कैटरीना ने लिखा है कि जब प्रशिक्षक नजर नहीं आए तो क्या होता है. तुम अच्छा कर रही हो आलिया… घबराओ मत… बस अभ्यास करो. इस वीडियो क्लिप में कैटरीना आलिया को प्रेरित करती हुई नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि आलिया ने हाल ही में अपनी ‘राजी’ फिल्म की शूटिंग समाप्त की है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. इस बीच, अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ आ रही अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को प्रदर्शित करने की तैयारी में लगी हुई हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आने वाले हैं.

हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान के साथ कैटरीना भी एक्शन करती हुईं नजर आ रही हैं. यह फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है. ट्रेड उम्मीद कर रहा है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलेगी. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी, क्योंकि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. जिस कारण हर किसी की निगाहें ‘टाइगर जिंदा है’ के ऊपर है. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply