Tuesday, April 16, 2024
featured

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दावों को पूर्व गर्लफ्रेंड ने किया खारिज, कहा ऐसा…

SI News Today

बॉलीवुड के कामयाब एक्टर की श्रेणी में आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाल ही में बायोग्राफी प्रकाशित हुई है जिसका नाम है एन ऑर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर। इस किताब में एक्टर ने बहुत सी लड़कियों के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया था। हाल ही में एक्ट्रेस निहारिका ने कहा था कि निहारिका ने कहा था कि नवाज अपनी किताब बेचना चाहते हैं। उन्होंने कहा था- नवाज अपनी किताब बेचना चाहते हैं और साफ है कि वह इसके लिए किसी महिला की इज्‍जत की धज्‍ज‍ियां भी उड़ा सकते हैं। उन्‍होंने कहानियों को रसीले तरीके से कहने की कोशिश की है। जो भी कुछ लिखा गया है वह मेरी जानकारी में नहीं है।

निहारिका के बाद अब सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन पर पलटवार किया है। अपने लंबे-चौड़े फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बात सामने रखी है और एक्टर के दावों को खारिज किया है। अपनी किताब में एक्टर ने कहा था कि सुनीता के साथ ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने फैसला किया था कि वो अब किसी रिश्ते में इतने भावुक नहीं होंगे। इस रिश्ते के खत्म होने की वजह से वो इतने दुखी थे कि वो अवसाद में चले गए और आत्महत्या के बारे में सोच रहे थे।

नवाज ने किताब में लिखा है कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने सफेद पेंट की बाल्टी लेकर सुनीता द्वारा बनाए गए आर्टवर्क को मिटा दिया जो उन्होंने एक्टर के घर की दीवारों पर बनाए थे। उन्होंने कहा है कि शायद सुनीता किसी कामयाब शख्स को डेट करना चाहती थी ना कि एक स्ट्रगलर को। उन्होंने आगे कहा कि आज सुनीता सभी को बताती हैं कि हम कभी बहुत गंभीर रिश्ते में हुआ करते थे।

एक्टर की इन बातों पर सुनीता के पास अलग ही कहानी है। जहां नवाज ने कहा है कि सुनीता और वो एनएसडी में पढ़ाई करते थे लेकिन दोनों की कभी कॉलेज में मुलाकात नहीं हुई। वहीं सुनीता ने इन दावों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि NSD में वो मेरे एक साल सीनियर थे तो ज़ाहिर है मुलाकात तो होती होगी, हां उस वक्त हमारे बीच कुछ था नहीं, लेकिन ये कहना कि कभी मिले ही नहीं ये अटपटा सा ज़रूर लगता है।

सुनीता ने अपने पोस्ट में बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने एक्टर के साथ अपने रिश्ते को तोड़ दिया था। उन्होंने कहा- मैंने तुम्हें तुम्हारी गरीबी की वजह से नही तुम्हारी गरीब सोच की वजह से छोड़ा था। तुमने अपनी बायोग्राफी से साबित कर दिया कि मैं जिस नवाज़ को जानती थी तुम आज उससे ज्यादा ग़रीब हो। ना तुम्हे तब औरतों की इज़्जत करनी आती थी और ना ही अब सीख पाए हो।

SI News Today

Leave a Reply