Friday, March 29, 2024
featuredदेश

पणजी में सामने आया एटीएम लूट का खौफनाक वीडियो, देखिये…

SI News Today

पणजी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एटीएम लूटने आए लुटेरे और एटीएम सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड के बीच हुए संघर्ष का एक वीडियो शनिवार को सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सुरक्षा गार्ड लुटेरे से भिड़ गया। लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया।

सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। फुटेज में सिक्योरिटी गार्ड के सिर से निकल रही खून की बूंदें भी साफ नजर आ रही हैं। घायल होने के बावजूद भी सुरक्षा गार्ड का हौंसला नहीं टूटा और वह लुटेरे से भिड़ा रहा जिसके बाद अंत में जीत उसी की हुई और लुटेरा भाग निकला। सुरक्षा गार्ड लुटेरे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा। इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि एटीएम लूटने आए लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। लेकिन फुटेज में उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। हालांकि ये पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है।

SI News Today

Leave a Reply