Thursday, March 28, 2024
featuredदेशबिहार

बिहार में जहरीली शराब हादसे के बाद लालू-तेजस्‍वी ने नीतीश,को संधा निशान.बताया ‘फ्लाप’..

SI News Today

बिहार के रोहतास में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव तथा उनके विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बेटे तेजस्‍वी यादव ने कहा कि नीतीश केवल खबरों के लिए कानून बनाते हैं, वे फ्लॉप हो चुके हैं।
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस घटना के बाद ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार ने उन लोगों के साथ सरकार बना रखी है जो शराबबंदी से जुड़े कानून को बेरहम कानून कहते रहे हैैं। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि नीतीश कुमार कानून सिर्फ खबरों के लिए बनाते हैैं। कानून के क्रियान्वयन में उनकी गंभीरता नहीं दिखती। इस अपराध को नियंंत्रित करने में पुलिस की विफलता सीधे-सीधे मुख्यमंत्री की विफलता है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शराब के अवैध धंधे में लिप्त पुलिस अपने शीर्ष बॉस के निर्देशन में काम कर रही है। नीतीश कुमार लंबी अवधि से गृह विभाग का काम-काज खुद देख रहे हैैं। इसलिए निर्दोष लोगों की हुई मौत के लिए सामान्य रूप से वे खुद जिम्मेवार हैैं। उन्होंने यह भी ट्वीट किया कि यह कमल छाप साबुन का कारनामा है। वहां राजद के प्रवक्ता मनोज कुमार झा ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि इस तरह की तस्वीर बिहार में हर दो दिनों में दिख जाती है। यह साफ-साफ दर्शाता है कि आप बगैर किसी तैयारी और समझ के कोई फैसला लेते हैैं तो क्या घटित होता है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार अपराध, भ्रष्टाचार तथा विधि-व्यवस्था के क्षेत्र में विफलता की जिम्मेवारी अपने ऊपर कभी नहीं लेते। वह हमेशा अपने फ्लॉप होने की वजह दूसरों को बताते हैैं।

SI News Today

Leave a Reply