Tuesday, April 16, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी: रफ्तार में थी सिटी बस तीन लोगों को रौंदा, मौके पर हुई मौत…

SI News Today

लखनऊ: काकोरी इलाके में बहरु गांव के पास तीन बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार सिटी बस ने रौंद दिया। इस घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। बाइक सवार सभी लोग लखनऊ शहर में मजदूरी के लिए आ रहे थे। घटना शनिवार सुबह 9 बजे की है। घटना के बाद से ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया । बता दें कि 44D नंबर की सिटी बस दुबग्गा से महिलाबाद की तरफ जा रही थी।सिंगल रोड पर 80 Km/h की स्पीड से थी सिटी बस

– स्थानीय लोगों ने बताया -“काकोरी के बहरु के पास जिस सिटी बस से एक्सीडेंट हुआ है, वो सिंगल रोड पर 80 Km/h की स्पीड से दौड़ रही थी, जो बाइक सवार तीन युवको को रौंदते हुए चली गई। घटना के बाद ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया। रोड पर चल रही सिटी बसों की शिकायत कई बार परिवहन विभाग के अधिकारियों से की गई है। यहीं नहीं, बीते चार महीने पहले भी सिटी बस से एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें किसी की मौत नहीं हुई, लेकिन बाइक बुरी तरीके से डैमेज हो गई। उस वक्त सिटी बस की रफ्तार तेज थी।”

नमकीन की फैक्ट्री में काम करते थे तीनों युवक
– मरने वाले तीनों युवक पारा के बुद्धेश्वर चौराहे के पास नमकीन की फैक्ट्री में काम करते थे। तीन में एक युवक जिसका नाम भोला (20) है, वो मऊ जिले का रहने वाला है, जबकि अजय ( 19) और सौरभ (20), ये दोनों लखनऊ के तिलस्वां के रहने वाले हैं। ये हर रोज की अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे।

परिजनों में मचा कोहराम
-घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद परिजनों में आक्रोश हैं। बता दें कि जिस बस ने बाइक सवार युवकों को रौंद दिया है, वो बस लखनऊ उपनगरीय सेवा की बस है।

SI News Today

Leave a Reply