Thursday, April 18, 2024
featured

‘घूमर’ गाने में दिखी दीपिका पादुकोण की ‘सौतन’, देखिये…

SI News Today

दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ शूटिंग के वक्त से ही काफी विवाद में रह चुकी है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘घूमर’ रिलीज किया गया था. इस गाने में दीपिका के डांस ने सबको ही अपना दीवाना बना दिया और 3.20 मिनट के इस गाने में सब दीपिका को देखने में इतने खो जाते हैं कि इस गाने में दिखीं एक और महिला को कोई नोटिस नहीं करता.

दरअसल, इस गाने में महाराजा रावल रतन सिंह की पहली पत्नी रानी नागमती को भी दिखाया गया है, जो गाने के एक फ्रेम में दीपिका के डांस को देखती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन दीपिका के डांस में सब ऐसा खो गए कि इस एक्ट्रेस पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. रानी नागमती का किरदार फिल्म में अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं और इसकी पहली झलक को भंसाली प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. तस्वीर में अनुप्रिया शाही अंदाज में बैठी हुई बेहद सुंदर लग रही हैं.

अनुप्रिया पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. 2013 में उन्होंने तेलुगु फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह ‘पाठशाला’, ‘बॉबी जासूस’, ‘ढिशुम’, ‘डैडी’ जैसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों फिल्म का यह गाना सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है और अब तक इस गाने को 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, संजयलीला भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply