Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

छात्र की सड़क हादसे में हुयी मौत तो जनता- ने दिखाई आक्रोश यातायात किया ठप्प..

SI News Today

बक्सर; सड़क हादसा में लगातार बृद्धि हो रही है. हादसा किसी भी सूरत में रुकने का नाम नही ले रहा. आज बक्सर से बड़ी खबर आ रही है. सोनवर्षा बाजार के समीप तेज गति से आ रहे बोलेरो की चपेट में ट्यूशन पढ़ कर आ रहा छात्र आ गया. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे व आरा- मोहनिया मुख्य मार्ग को पूरी तरह यातायात को ठप कर दिया. वहीं हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करने में जुटी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोनवर्षा ओपी थाना के कडसर गांव के रहने वाले गुलशन साह अपने बेटे शुभम कुमार को उच्च शिक्षा दिलाने के उद्देश्य से सोनवर्षा बाजार में किराये के मकान में रहते थे. आज सुबह पढ़ने के लिए शुभम पास के ही ट्यूशन सेंटर में गया था. लौटने के क्रम में जब वह आरा-मोहनिया मुख्य सड़क पार कर रहा था इसी बीच वो दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया.

इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे, और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर उतर आये और सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें लगातार समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन लोग अड़े हुए हैं. वहीं सोनवर्षा के थानेदार सुधीर कुमार का कहना है कि मामले को शांत करा लिया गया है. साथ ही बोलेरो की पहचान के लिए छापेमारी की जा रही है.

लोगों का कहना है कि रोड पर सुबह के समय लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. बता दें कि पिछले दिनों एक नवविवाहिता भी तेज वाहन का शिकार हो गई थी, बावजदू जिला प्रशासन इसपर कोई धयान नहीं दे पा रहा है. समाचार लिखे जानेतक जाम की स्थिति बनी हुई है, पर धीरे धीरे स्थिति में सुधार होता दिख रहा है.

 

SI News Today

Leave a Reply