Saturday, April 20, 2024
featured

जिम में आलिया भट्ट को सख्त ट्रेनिंग दे रही हैं कैटरीना कैफ…

SI News Today

इस समय कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों ही अपने अभिनय की वजह से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। दोनों ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में पसीना बहाती रहती हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपने जिम सेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। अब कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें वो आलिया की सख्त ट्रेनर बनी हुई हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपनी दोस्त को स्कवैट एक्सरसाइज करवा रही हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी जिम में वर्कआउट करने का करेगा। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैटरीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो गिनती गिन रही हैं जबकि हाईवे की एक्ट्रेस डंबल्स पकड़े हुए स्कवैट एक्सरसाइज कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है- ऐसा होता है जब यास्मीन कराचीवाला पास नहीं होती है। आलिया तुम अच्छा कर रही हो। चिंता मत करो केवल 300 और स्कवैट करने हैं। इससे पता चलता है कि ट्रेनर के ना होने पर कैसे कैफ उनका काम बखूबी करती हैं।

स्कवैट के जरिए आप ना केवल अपना वजन घटा सकते हैं बल्कि अपनी मसल्स भी बना सकते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म राजी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार विक्की कौशल नजर आएंगे।

वहीं कैटरीना पांच साल के बाद सलमान खान के साथ स्क्रीन पर टाइगर जिंदा है के जरिए नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म में कैटरीना और सलमान जबर्दस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply