Thursday, March 28, 2024
featuredदेशबिहार

नीतीश-बीजेपी-गठबंधन का जल्द होगा पर्दाफाश तेजस्वी ने ट्वीट कर

SI News Today

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुजरात में बीजेपी और जदयू के अलग-अलग चुनाव लड़ने की बात पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर करारा हमला किया है।

तेजस्वी ने ट्वीट में लिखा है कि राष्ट्रपति चुनाव में गठबंधन धर्म में रहते हुए परम ज्ञानी अंतर्यामी नीतीश जी ने कहा था कि यूपीए को हार के लिए चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। तो क्या नीतीश जी गुजरात जीतने जा रहे हैं? अंतरात्मा की सुन जवाब दें?

तेजस्वी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि जितनी सीटों पर नीतीश जी गुजरात में चुनाव लड़ने जा रहे हैं, अगर पलटी नहीं मारी तो उतनी ही सीटों पर भाजपा इन्हें बिहार में लड़वाएगी। इन दोनों के खेल-झोल और अप्राकृतिक गठबंधन को जनता समझ चुकी है।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद जनता दल यूनाइटेड ने गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जदयू राज्य की कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

इस बाबत जदयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी राज्य की सिर्फ उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिन सीटों पर वो सालों से लड़ती आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने गुजरात में भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा कि हम राज्य में अपने परंपरागत सीट और परंपरागत मतदाताओं को बनाए रखना चाहते हैं।

गौरतलब है कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। जबकि 18 दिसंबर को मतगणना की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply