Saturday, April 20, 2024
featured

बेघर हुईं ज्योति कुमारी, लव और बंदगी के बीच कैप्टेंसी की जंग: बिग बॉस

SI News Today

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ अपने बाकी सीजन्स की तरह शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. रविवार को वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों के साथ मी टीवी के जरिए मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने घरवालों को उनकी गलतियां बताईं. साथ ही घर में बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट्स लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी की एंट्री हुई. यहां दोनों ने सलमान खान के साथ घरवालों से बात की और बताया कि वो किस सदस्य को ज्यादा पसंद करते हैं.

‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट्स ने की घरवालों से बात
दरअसल, बिग बॉस के एक्स केंटेस्टेंट्स ने घरवालों को अपनी-अपनी पसंद बताई. लोपा मुद्रा ने कहा कि वह शिल्पा को देखना काफी पसंद करती हैं और वह अच्छा खेल रही हैं. वहीं मनु पंजाबी ने हिना की काफी तारीफ की और कहा कि घर में यह सब होता रहता है इसलिए ज्यादा परेशान न हों. इसके अलावा आकाश से बात करते हुए मनु पंजाबी ने कहा कि आप एक कॉमनर हैं और इसलिए आपको सबके साथ बना कर रखनी चाहिए और ओवर कॉन्फिडेंट नहीं रहना चाहिए.

पड़ोसियों को कहा आप गायब हो गए
वहीं सपना से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सपना आप घर में दोस्त कब बनाएंगी. यहां ऐसे ज्यादा वक्त तक नहीं चलेगा आपको दुसरों पर भरोसा करना पड़ेगा. इसके अलावा लव से बात करते हुए मनु कहते हैं कि आप केवल पड़ोसी के तौर पर घरवालों से बात करते हुए ही अच्छा काम कर रहे थे अब घर में आने के बाद आप गायब हो गए हैं. वहीं बाकी पड़ोसियों को भी उन्होंने कहा कि आप सब शो में दिखाई नहीं दे रहे हैं.

सलमान हुए प्रियांक से नाराज
वहीं प्रियांक से बात करते वक्त सलमान खान काफी नाराज हुए और उन्होंने प्रियांक को काफी खरी-खरी सुनाई. उन्होंने प्रियांक को कहा कि किसी की पर्सनल लाइफ को घर में लाना ठीक नहीं है. आप वापस आए हैं और अपने साथ गंदगी लेकर आए हैं. आप पहले भी घर से आपकी गलती के कारण बाहर हुए थे और अब आप फिर से इस तरह की बाते कर रहे हैं. इसके बाद प्रियांक ने सलमान खान से माफी मांगी. हालांकि, इस पर शिल्पा काफी नाराज होती हुई नजर आईं और उन्होंने कहा कि अर्शी ने अब तक घर में जिस से लोगों के साथ बर्ताव किया है उसको देखते हुए उसके साथ बिलकुल सही हुआ.

घर से बेघर हुईं ज्योति
इसके अलावा शो से इस हफ्ते ज्योति कुमारी बाहर हुई हैं और वहीं लव और बंदगी के बीच कैप्टेंसी का टास्क शुरू हो गया. अब देखना यह होगा कि इस हफ्ते लव या बंदगी में से कौन घर की कमान संभालता है और इसे संभालने में कितना सफल रहता है.

SI News Today

Leave a Reply