Friday, April 19, 2024
featuredदिल्ली

रफ्तार से आ रही गाड़ी ने मारी टक्कर, मॉडल की हुई मौत…

SI News Today

नई दिल्ली: मुंबई में 3 साल से स्ट्रगल कर रहे की शनिवार रात दिल्ली के भरत नगर में कार हादसे में मौत हो गई. दरअसल, 26 साल के अभिषेक यहां अपनी कार में अपने दो दोस्तों के साथ लाल बत्ती होने की वजह से रुके हुए थे. तभी होंडा सिटी ने उनकी होंडा अमेज को जोरदार टक्कर मारी जिससे अभिषेक गाड़ी से बाहर गिर गए और इस हादसे में उनके दोनों दोस्त भी घायल हो गए. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के रहने वाले हैं. वह पिछले 3 साल से मुंबई में मॉडलिंग कर रहे थे और दिवाली के मौके पर घर आए हुए थे. शनिवार को वह भरत नगर में रहने वाले अपने दोस्त रणदीप से मिलने गए थे, इसी दौरान उनका तीसरा दोस्त योगेश भी कार लेकर आगए. तीनों दोस्त रात करीब 2 बजे होंडा अमेज से अशोक विहार के एक एटीएम से पैसे निकालने जा रहे थे.

लौटते वक्त वो एक लाल बत्ती पर रुके हुए थे कि तभी पीछे से आ रही होंडा सिटी ने उनकी गाड़ी को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की अभिषेक गाड़ी का शीशा तोड़ कर बाहर जा गिरे. इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में पता चला है कि उसने इस गाड़ी को किराय पर ले रखा था और वह इसे टैक्सी के तौर पर चलाया करता था.

SI News Today

Leave a Reply