Thursday, April 18, 2024
featuredबिहार

राजधानी पटना युवको ने दिखयी दबंगई सरेआम चली गोली दो लोग पुलिस के हत्थे

SI News Today

राजधानी पटना में गोलीबारी की घटनाएं थमने के नाम नहीं ले रहा​ है कभी दिनदहाड़े सड़क पर गोली चलाकर लूट की घटना तो कभी सरेआम हथियार के दम पर लोगों में भय का माहौल बनाना आम हो गया है ताजा मामला कंकड़बाग थाना के अशोक नगर इलाके का है जहां देर रात अपराधियों ने एक युवक पर तड़ातड़ 5 गोलियां चलाई। गोली गर्दन को छू कर निकल गई.

युवक को घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक अपराधी अब तक फरार बताया जा रहा है. पीड़ित युवक ने बताया कि घटना रात करीब 10 बजे की है जब हम घर के पास अपना कार पार्क कर रहे थे, तभी कॉर्नर पर खड़े पांच-छह युवक गाड़ी हटाने को कहा, फिर वहां से भागने की बात भी कहा, विरोध करने पर पिस्टल निकालकर 4 गोलियां चलाई, जब वहां से भागने लगे तो पीछे से एक गोली और चलाई गई. पुलिस को घटनास्थल से चार खोखे भी बरामद हुए हैं.

घायल अभिषेक ने बताया कि सुनील और राम जी नामक युवक भी इस घटना में शामिल था. जो उसी मोहल्ले का रहने वाला है. अभिषेक पेट्रोल पंप और होटलों के बिजनेस का काम किया करता है. अभी कुछ दिन पूर्व दिनदहाड़े कंकडबाग पंच मंदिर के पीछे स्लम एरिया में सुधा डेयरी के कलेक्शन एजेंट को गोली मारकर 1 लाख लूटने की घटना प्रकाश में आया था। अभी तक इस मामले को सुलझा भी नहीं पाई कि एक और अपराध पुलिस के सामने आंखें फाड़ कर खड़ी हो गई. पुलिस इस मामले में दो को गिरफ्तार करने की बात कह रही है और बाकी पर अनुसंधान एवं छापेमारी किया जा रहा है.

SI News Today

Leave a Reply