Tuesday, April 16, 2024
featured

सलमान खान ने लगाई प्रियांक और सपना को फटकार, ये थी वजह…

SI News Today

परसों रात के एपिसोड में सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच लड़ाई देखने को मिली थी। जिसके बीच में आकर प्रियांक ने सपना से कहा कि वो अर्शी से कहें कि मुझे उनके पुणे-गोवा केस के बारे में सब पता है। जब सपना ने अर्शी से यह बात कहीं तो बिग बॉस के घर की मजबूत दावेदारों में से एक अर्शी फूट-फूटकर रोने लगीं। यह पहली बार था जब अर्शी को इस तरह रोते हुए देखा गया।

कल वीकेंड का वार में सलमान खान ने प्रियांक की गंद फैलाने की वजह से क्लास लगाई। प्रियांक को पहले शो से आकाश ददलानी के साथ हाथापाई करने की वजह से बाहर निकाला गया था। इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए उन्हें दोबारा वापस लाया गया है। सलमान ने शर्मा से कहा कि प्रियांक आपने आकर इस घर के अंदर और गंदगी फैलाई है। मैं पिछले चार हफ्तों से चुप हूं। ना कोई किसी की मां, भाई और बहन पर जाएगा। कोई किसी पर पर्सनल अटैक्स नहीं करेगा। अगर कोई किसी की निजी जिंदगी में घुसा तो मैं कसम खाता हूं कि उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।

सलमान ने प्रियांक से यह भी कहा कि आपसे वापस आकर बिग बॉस ने कहा था कि आप बाहर की बातें नहीं कर सकते। इसपर शर्मा ने गलती मानते हुए कहा कि मैंने ये गलती की है सर। इसके बाद गुस्से में सलमान ने कहा कि आपको क्या लगता है ये गंद फैलाकर आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। आप बाहर रहकर यही खोद और खुरच रहे थे। सलमान ने सपना को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी काफी खरी-खोटी सुनाई।

सलमान की फटकार सुनने के बाद प्रियांक शर्मा रोने लगे। उन्होंने अपनी सफाई देने की कोशिश करते हुए कहा कि मैंने बात नहीं बताई है लेकिन भाईजान उनकी कोई बात सुनने के मूड में बिलकुल नहीं थे। इसके बाद हिना खान और लव त्यागी उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आए।

SI News Today

Leave a Reply