Friday, April 19, 2024
featured

जया बच्चन की साड़ी पहनकर कार्यक्रम में पहुंचीं ऐश्वर्या, जानिए वजह…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ऐश्वर्या ने कई बड़ी-बड़ी उपलब्धियां बेहद ही कम उम्र में अपने नाम कर ली थी। अक्सर ऐश्वर्या राय और उनकी सास एक्ट्रेस जया बच्चन को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आती रहती हैं। ऐश्वर्या जितनी अपनी खूबसूरती और फैशन को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उतनी ही अपनी सांस के साथ रिश्तों के लेकर भी। आज हम आपको जया बच्चन और ऐश्वर्या के साथ बिताए हुए कुछ एसे पलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि शायद सब ठीक है। बता दें कि 2010 के स्क्रिन अवार्ड में जया बच्चन ने एक लाल कलर की साड़ी पहनीं थी जिसका डिजाइन बेहद ही खास था। इसके बाद एक साल बाद दुर्गा पूजा के मौके पर यही साड़ी ऐश्वर्या राय ने पहनीं। इसके ठीक तीन साल बाद 2014 में ऐश्वर्या ने एक बार फिर इस साड़ी को स्टारडस्ट प्रोग्राम में पहना।

पिछले साल जब अभिषेक बच्चन स्टारडस्ट प्रोग्राम को होस्ट कर रहे थे तो उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस के लिए ऐश्वर्या का नाम लिया। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत के बहन के किरदार में थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। उस समय भी ऐश्वर्या राय जया बच्चन के कंधे पर अपना सिर रखकर रिलेक्स फील कर रही थीं।

जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने आराध्या को जन्म दिया तो अपनी पोती को देखकर जया खुशी से झूम उठीं। कुछ दिनों बाद जया ने ऐश्वर्या को लेकर कहा था कि आराध्या बेहद लकी है कि उसे ऐश्वर्या जैसी मां मिली है। ऐश्वर्या बहुत ही समझदार मां जिसे अपने बच्चे को पालना बखूबी आता है। कॉफी विद करण में भी जया बच्चन ने ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था मुझे इस बात की खुशी है कि ऐश्वर्या हम सभी को अच्छी तरह से समझती हैं।

SI News Today

Leave a Reply