Friday, March 29, 2024
featured

जानिए ‘गोलमाल 5’ का टाइटल- कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ इस दिवाली पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला और महज 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई. हालांकि, अभी भी फिल्म के लिए लोगों का प्यार कम नहीं हुआ है और यह फिल्म अभी भी अच्छी कमाई कर रही है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सक्सेस पर खुश हो कर फिल्म की टीम ने इसके अगले पार्ट बनाने का डिसिजन ले लिया है और अब फिल्म के 5वें पार्ट का नाम भी सामने आ गया.

हमारी सहयोगी वेबसाइट में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ‘गोलमाल’ के अगले पार्ट का नाम ‘गोलमाल 20-20’ होगा और इसका निर्माण 2020 में किया जाएगा. दरअसल, बॉलीवुडलाइफ को फिल्म की टीम ने इंटरव्यू दिया था और इसी इंटरव्यू में बात करते हुए तुषार कपूर और अर्शद वारसी ने फिल्म के अगले पार्ट के नाम के बारे में जानकारी दी.

बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी जमनादास अनाथ आश्रम के 6 बच्चों पर केंद्रित है, जिसमें गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण 2 (कुणाल केमू) और पप्पी (जॉनी लीवर) शामिल हैं.

SI News Today

Leave a Reply