Thursday, April 18, 2024
featured

फैन्स से शाहरुख खान ने की रिक्वेस्ट, कही ये बात…

SI News Today

दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर ने सोमवार को अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वो फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी साझा न करें. शाहरुख और करण ने मिलकर फिल्म ‘इत्तेफाक’ का निर्माण किया है. शाहरुख ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट में कहा, “फिल्म का खुलासा करने वाली बीमारी नई नहीं है. यह बहुत पुरानी और परेशान करने वाली है. अगर आपने बाहुबली का दूसरा भाग नहीं देखा है और आपको कोई बता दे कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा तब आपको कैसा महसूस होगा. मुझे पता है कि आप इसे पसंद नहीं करेंगे.”

उन्होंने कहा, “कृपया अपनी फिल्म देखने के अनुभव को खराब मत किजिए. हमारे उद्योग में हम बड़े प्यार और कड़ी मेहनत के साथ फिल्म बनाते हैं. कृपया फिल्म का खुलासा करने वालों को न कहें.” ‘इत्तेफाक’ का निर्माण शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स और करण के धर्मा प्रोडक्शंस ने मिलकर किया है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार है.

दरअसल, इस फिल्म की कहानी सस्पेंस पर आधारित है. जिसमें सिद्धार्थ (विक्रम) और सोनाक्षी (माया) में से कौन झूठ बोल रहा है इसका पता पुलिस का रोल निभा रहे अक्षय खन्ना लगाते हैं, लेकिन दोनों में से किस सी कहानी सच्ची है यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा और इसलिए शाहरुख खान की यह रिक्वेस्ट है कि इस फिल्म को देखने के बाद वह किसी को यह न बताएं कि फिल्म में असली गुन्हेगार कौन है. यह फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply