Saturday, April 20, 2024
featuredबिहार

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान जदयू ,और बीजेपी का बिहार में गठबंधन है…

SI News Today

समस्तीपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन बेगूसराय के सिमरिया अर्ध कुंभ में आयोजित सर्वधर्म सम्मेलन में भाग लेने जाने के दौरान समस्तीपुर जिला अतिथि गृह में सोमवार को पत्रकारों से बात कर कहा कि चुनाव के दौरान जो भी पैकेज की घोषणा की गयी थी, उस पर कार्य हो रहा है. पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने मोकामा में इसकी शुरुआत भी कर दी है. समस्तीपुर भी विकास के मामले में किसी से पीछे नहीं रहेगा.

गुजरात में जदयू के अकेले चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा है कि बीजेपी का जदयू से बिहार में समझौता और गठबंधन है. जदयू पहले भी गुजरात में चुनाव लड़ चुकी है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पहले बीजेपी का एक दल का रिश्ता था, अब दिल का रिश्ता है. गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के चुनाव पर उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में दो तिहाई से अधिक बहुमत से एवं गुजरात में तीन तिहाई से अधिक बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी.

उन्होंने कहा कि कश्मीर के मुद्दे पर कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी चिदंबरम का बयान काफी शर्मनाक है. कांग्रेस आतंकी एवं आतंक के साथ खड़ी नजर आ रही है. देश की सेना के मनोवल को तोड़ने वाले ऐसे नेता को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये. मौके पर जिला अध्यक्ष समेत बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

SI News Today

Leave a Reply