Friday, March 29, 2024
featuredबिहार

राजद ने दिया सूबे के सियासत में हलचल…जानिए

SI News Today

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने मीडिया को एक बयान देकर सूबे की सियासत में हलचल मचा दिया दिया है. शक्ति सिंह यादव के बयान पर संजय सिंह ने कहा कि जनता दल यूनाईटेड के कुछ नेताओं की निजी राय है इसका मतलब यह नहीं है कि इसका गलत मतलब निकाला जाए.

शक्ति सिंह यादव के बयान पर पलटवार करते हुए संजय सिंह ने यहां तक कह डाला कि वो क्या दावा करेंगे कि जदयू के नेता राजद के सम्पर्क में हैं बल्कि राजद के नेता हमारे संपर्क में हैं. संजय सिंह ने कहा कि इनके विधायक इन्तजार कर रहे हैं कि कब राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जेल जायें. जैसे ही जेल जायेंगे सभी विधायक राजद छोड़ जनता दल यूनाईटेड ज्वाइन कर लेंगे. शक्ति सिंह के बयान पर संजय सिंह ने कहा है कि अगर उनक सम्पर्क में कोई है तो जेडीयू के संपर्क वाले आरजेडी विधायकों की लिस्ट ज़ारी करनी होगी. संजय सिंह ने नसीहत देते हुए कहा कि आरजेडी पहले अपने घर को देखे.

गौरतलब है कि राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने मीडिया को एक बयान देकर सूबे की सियासत में हलचल मचा दिया दिया है. शक्ति सिंह यादव ने दावा किया है कि जनता दल यूनाईटेड के कई नेता, कई विधायक राजद के संपर्क में हैं और जनता दल यूनाईटेड में भूचाल आ जायेगा. पार्टी में भारी असंतोष का माहौल है. शक्ति सिंह यादव ने दावा किया है कि जनता दल यूनाईटेड के कई नेता लालू और शरद यादव के संपर्क में हैं.

शक्ति यादव ने सूबे कि नीतीश सरकार पर ताजा हमला करते हुए कहा है कि कटी पतंग की तरह नीचे आ रही है नीतीश कुमार ने बिहार की जनता और जनादेश का अपमान किया है अब तो उनके दल के अन्दर ही बगावत कि स्थिति हो गई है. जनता दल यूनाईटेड के बड़े नेता हाशिये पर हैं. जबकि नीतीश कुमार ने पॉकेट के नेताओं को मंत्री बनाया है. जदयू के अन्दर भारी असंतोष है जो फैसला लेने वाले नेता थे वो साइड लाइन हो गए हैं.

SI News Today

Leave a Reply