Friday, March 29, 2024
featured

मशीनगन से सलमान खान ने चलाईं 5000 गोलियां: टाइगर जिंदा है

SI News Today

सलमान खान के फैंस उन्हें एक्शन किरदार में देखना काफी पसंद करते हैं। एक्टर का बिल्डिंग से कूदना, मार-धाड़ करना उनके फैंस को काफी भाता है। उनकी इसी पसंद को पूरा करते हुए भाईजान अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है में ढेर सारा एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है जबकि कैटरीना कैफ उनकी फीमेल लीड हैं।

इस फिल्म को लेकर आपकी बेसब्री को बढ़ाने का काम किया है निर्देशक ने। उन्होंने सेट से सलमान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मशीन गन से गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह लुक काफी किलर लग रहा है। इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए अली ने लिखा- 5000 राउंड फायर।

पत्रकारों से बात करते हुए जफर ने डीएनए को बताया- जब आप सलमान खान जैसे सुपरस्टार को आप अपनी फिल्म में लेते हैं, जिन्हें फिल्म के एक्शन में जान डालने के लिए जाना जाता है तब आपको उस तरह के हथियार के लेने के जरुरत होती है जो उनके स्टेटस पर और टाइगर जिंदा है के अनुसार फिट बैठते हों।

तस्वीर वाले सीन के बारे में बताते हुए जफर ने कहा- इस सीन के लिए सलमान ने लगातार तीन दिनों तक 5000 राउंड फायर की। यह सीन फिल्म का आइकोनिक शूट बन गया है। क्योंकि गन का इस्तेमाल लगातार हो रहा था इसी वजह से हमें उस तरह के दो हथियारों को इस्तेमाल के लिए रेडी रखना पड़ा था। यह काफी गर्मी पैदा करती है और हमने काफी गर्म परिस्थितियों में काम किया है। हमें गन को लगातार झटका देने के साथ ही अच्छी स्थिति में रखना पड़ा था।

SI News Today

Leave a Reply