Friday, March 29, 2024
featured

विज्ञापन में साथ नजर आई वरुण और आलिय़ा भट्ट की जोड़ी

SI News Today

दर्शकों को अब तक तीन बार स्क्रीन पर आलिया भट्ट और वरुण धवन का रोमांस देखने को मिला है। ऐसी अफवाहें थी कि दोनों स्टार्स कभी एक-दूसरे के प्यार में थे। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। वरुण धवन डिजायनर नताशा दलाल को डेट करते थे लेकिन अब खबर है कि दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं। धवन के फैंस इस बात को लेकर निराश जरूर होंगे कि एक्टर ने आलिया के किस करने के प्रपोजल को मना कर दिया।

जी हां आपने सही पढ़ा। बद्रीनाथ की दुल्हनिया स्टार्स एक विज्ञापन में साथ नजर आए हैं। इसमें आलिया कूड़ा फेंक देती हैं और वरुण को किस करने के लिए कहती हैं। लेकिन एक्टर उनके प्रपोजल को मना करके उस कूड़े को कूड़ेदान में डालते हैं और एक्ट्रेस को काफी कुछ सुनाते हैं। विज्ञापन में एक छोटे शहर के रोमियो और अमीर जूलिएट की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण शूजित सरकार की अक्टूबर में तो आलिया मेघना गुलजार की राजी में नजर आएंगी।

वरण की निजी जिंदगी की बात करें तो फिल्मफेयर में छपी रिपोर्ट में सूत्र के मुताबिक, ‘वरुण और नताशा के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हो सकता है आने वाले दिनों में दोनों अलग हो जाएं। नताशा अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहती हैं लेकिन वरुण अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं’। दिवाली के मौके पर अनिल कपूर के पार्टी थी जिसमें नताशा और वरुण के साथ दिखाई देने के अंदाजे लगाए जा रहे थे। लेकिन इस दौरान वरुण पार्टी में अकेले ही आए। वहीं नताश अपनी फ्रेंड्स के साथ बैंकॉक में थीं।

पॉपुलर होने के बाद अब स्टार वरुण का भी मोम का पुतला संग्रहालय में रखने के लिए बनने जा रहा है। हांगकांग के मैडम तुसाद संग्रहालय में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का मोम का पुतला लगेगा।

SI News Today

Leave a Reply