Thursday, April 18, 2024
featured

2.0 के नए पोस्टर में डरावने लग रहे हैं अक्षय कुमार, देखिये…

SI News Today

पिछले हफ्ते 2.0 के निर्माताओं ने फिल्म के कुछ पोस्टर्स शेयर किए थे। अब एक लेटेस्ट पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। जहां पहले रिलीज हुए एक्टर के पोस्टर में उनका मेकओवर देखने को मिला था वहीं यह पोस्टर आपको काफी डरा देगा। इस पोस्टर को देखने के बाद आप निश्चित तौर पर हैलोवीन वाले लुक को आप भूल जाएंगे। पोस्टर में एक्टर के सफेद बाल, डरावनी आंखे और ड्रैकूला जैसे दांत नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक फैंस के मन में फिल्म के लिए उत्सुकता जगाने में कामयाब रहेगा।

फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार नहीं निभा रहे हैं बल्कि उनके किरदार के कई शेड्स इस फिल्म के अंदर देखने को मिलेंगे। निर्देशक शंकर का कहना है कि फैंस को फिल्म में अक्की की एक नई साइड देखने को मिलेगी। फिल्म में रजनीकांत और एमी जैक्सन भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले रजनीकांत और एमी का एक पोस्टर सामने आया था। जिसमें दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे थे।

बता दें कि फिल्म के सिर्फ म्यूजिक लॉन्च में मेकर्स ने तकरीबन 40 करोड़ रुपए का खर्च किए हैं। 2.0 फिल्म का ओवरऑल प्रमोशन और मार्केटिंग का खर्च तकरीबन 150 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले अब तक तकरीबन 6 पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं। यह फिल्म का आठवां पोस्टर है।

400 करोड़ के बजट वाली इस धमाकेदार फिल्म के सिर्फ प्रमोशन पर मेकर्स ने 150 करोड़ रुपए का खर्च करने का फैसला किया है। फिल्म के प्रमोशन के लिए यूएसए से एक विशालकाय हॉट एयर बैलून उड़ाया जाएगा जिसे कई शहरों के ऊपर से गुजारा जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply