Friday, April 19, 2024
featured

केआरके के ट्विटर वाले बयान पर बोले यूजर्स- केआरके तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं…

SI News Today

अपने ट्वीट्स में गालिया लिखने वाले और बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स को इन गालियों के जरिए निशाना बनाने वाले स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान का ट्विटर अकाउंट हाल ही में इस माइक्रोब्लॉगिंग कंपनी द्वारा सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद कमाल राशिद खान ने केआरके बॉक्स ऑफिस नाम के अपने ट्विटर हैंडल से प्रेस रिलीज जारी की जिसमें उन्होंने लिखा कि यदि ट्विटर उनका अकाउंट रीस्टोर नहीं करता है तो वह आत्महत्या कर लेंगे और उनकी मौत का जिम्मेदार ट्विटर होगा। अब जहां केआरके ने यह सोचा होगा कि उनके इस बयान को गंभीरता से लिया जाएगा वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके इस बयान का मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने केआरके के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- मैं कमाल राशिद खान का पूरा समर्थन करता हूं। इस गंभीर अन्याय के विरोध में उसे बिलकुल आत्महत्या कर लेनी चाहिए। केआरके तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं। इसके अलावा एक यूजर ने केआरके के इस कमेंट पर पूछा ह कि पक्का है ना कि तुम आत्महत्या कर लोगे। एक यूजर ने हंसने वाला स्माइली बना कर लिखा है कि भाई जब भी ऐसा करो तो लाइव टैलीकास्ट करना। एक यूजर ने लिखा है कि कमाल राशिद खान बिना ट्विटर के कुछ भी नहीं है। मालूम हो कि केआरके अपने सभी विवादित कार्य ट्विटर के ही माध्यम से करते हैं। केआरके के आत्महत्या वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को कमाल आर खान का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया। खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान का ट्विटर अकाउंट किस वजह से सस्पेंड किया गया है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन केआरके का मानना है कि इन सबके पीछे बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का हाथ है। बता दें कि समीक्षा के जरिए फिल्मों का मजाक बनाने वाले केआरके ने आमिर खान और जायरा वसीम की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का रिव्यू दिया था। जहां सब समीक्षक फिल्म की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं केआरके ने फिल्म को बेकार बताया।

SI News Today

Leave a Reply