Thursday, April 18, 2024
featuredदेश

पुलिसवाले को कार ने मारी टक्कर, किसी ने नहीं की मदद…

SI News Today

हैदराबाद में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है जहां पर एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक पुलिसवाले को जोरदार टक्कर मार दी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इससे ज्यादा दुख की बात तो यह कि हादसे के बाद किसी ने भी आगे आकर पुलिसवाले की मदद नहीं की और उसने वहीं दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान लक्षमण के रुप में हुई है जो कि एक ट्रैफिक पुलिस वाला था। यह हादसा देर रात साइबराबाद इलाके में हुआ। यह पूरी घटना इलाके में लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है जिसे टाइम्स नाउ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे एक तेज रफ्तार से आ रही गाड़ी साइड में मोटरसाइकिल पर चल रहे लक्षमण को टक्कर मार देती है। टक्कर मारने के बाद आरोपी ड्राइवर गाड़ी को कुछ देर वहां रोकता है। इसके बाद बजाए वह घायल की मदद किए वहां से फरार हो जाता है। आरोपी के वहां से भाग जाने के बाद भी वहां से गुजर रहे या स्थानीय लोग आगे आकर पुलिसवाले की मदद नहीं करते। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घायल अवस्था में जमीन पर पड़े लक्षमण के पास से एक के बाद एक तीन मोटरसाइकिल सवार गुजरते हैं लेकिन कोई भी रुककर उसकी मदद करने का प्रयास नहीं करता।

इसी बीच काफी समय के बाद लक्षमण को अस्पताल ले जाया जाता है जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से लक्षमण को टक्कर मारने वाली गाड़ी का नंबर पता कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। इस घटना के सामने आने के बाद पता चलता है कि मानों जैसे लोगों में इंसानियत खत्म होती जा रही है। एक घायल व्यक्ति को आप सड़क पर पड़ा देखते हैं लेकिन सब तमाशबीन बने रहते हैं और कोई भी आगे आकर मदद नहीं करता।

SI News Today

Leave a Reply