Thursday, March 28, 2024
featuredमहाराष्ट्र

घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ iPhone X फोन लेने पहुंचा युवक…

SI News Today

शौकीन और जुनूनी लोगों की कोई कमी नहीं है हमारे देश में. जुनून पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं. कुछ ऐसा की वाक्या देखने को मिला महाराष्ट्र के ठाणे में. दरअसल, भारत में एप्पल के सबसे महंगे स्मार्टफोन ‘आईफोन X’ की बिक्री कल शुक्रवार की शाम 6 बजे से शुरू हुई. फोन लेने के लिए एप्पल स्टोर्स पर लोगों की लंबी लाइन लग गई. लेकिन बहुत कम फोन आने की वजह से ज्यादातर लोगों को निराशा ही हाथ लगी थी. मुंबई के ठाणे में आईफोन को लेकर कुछ ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली. यहां एक युवक फोन लेने के लिए घोड़े पर सवार होकर बैंड-बाजे के साथ आया.

फोन लेने के लिए लाइन में लगे लोगों ने पहले तो समझा कि शादी किसी की बरात निकल रही है, लेकिन जब युवक हाथों में बोर्ड देखा तो सारा मामला समझ में आया. उसने हाथों में एक बोर्ड भी थाम रखा था, जिस पर लिखा था, ‘I Love iPhone X’. ठाणे के रहने वाले पर्लिव ने घोड़े पर बैठे हुए स्टोर के मालिक आशीष ठक्कर से नया आईफोन हासिल किया. पर्लिव ने कहा कि यह उनके लिए गर्व कि बात है कि उन्हें नया आईफोन एक्स मिला है.

सबसे महंगा फोन: iPhone X के 64 जीबी वाले मॉडल की कीमत 89,000 रुपए रखी गई है जबकि 256 जीबी वाले मॉडल की कीमत 1.02 लाख रुपए है. इसमें 5.8 इंच की स्क्रीन दी गई है. ये अब तक के किसी भी आईफोन से सबसे ज्यादा बड़ी स्क्रीन है.

SI News Today

Leave a Reply