Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

जब शादी में बिन बुलाए मेहमान बन कर घुस गए कृति और राजकुमार…

SI News Today

राजकुमार राव और कृति खरबंदा की अपकमिंग फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। राजकुमार बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान राजकुमार और कृति ने जम कर मस्ती की। इस दौरान वह एक शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह भी शामिल हो गए थे। दरअसल, हुआ क्या कि यूपी में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान एक क्रू मेंबर ने बताया कि सेट के पास ही एक वेडिंग सेरमनी चल रही है। तभी राजकुमार ने मूड बनाया कि वह वेडिंग कपल को वहां जाकर सरप्राइज करेंगे।

सोर्स के मुताबिक, ‘लंच ब्रेक चल रहा था। तभी कृति और राव दोनों शूटिंग लोकेशन छोड़ शादी में शामिल होने चले गए। उन्होंने शादी में जाकर दूल्हा-दुल्हन को सरप्राइज दिया।’ इस दौरान कृति और राजकुमार दोनों ने इस नए शादीशुदा जोड़े से इंटरएक्ट किया। उन्होंने इस जोड़े को ढेरों शुभकामनाएं दीं और फोटो खिंचवाई।

33 साल के एक्टर ने कहा, ‘हम फिल्म का वेडिंग सिक्वेंस शूट कर रहे थे। तब हमें पता चला कि पास में ही एक शादी हो रही है। वहीं रत्ना सर (रत्ना सिन्हा) के वॉर्निंग देने के बावजूद भी हम वहां गए। इस दौरान सबने हमारा बहुत गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। हमने वहां खूब डांस भी किया।’

SI News Today

Leave a Reply