Friday, March 29, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ने होस्ट की पार्टी, दिखे ये सेलेब्स…

SI News Today

मुंबई: विवादों के चलते संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘पद्मावती’ चर्चाओं में लगातार बनी हुई है। मगर, फ़िल्म की कास्ट और ख़ुद संजय लीला भंसाली को अपने कंटेंट पर पूरा भरोसा है और वो धीरे-धीरे इन सभी विवादों से ऊपर आकर फ़िल्म के रिलीज़ की तैयारियों में लगे हुए हैं। वैसे, हाल ही में फ़िल्म में पद्मावती का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण ने इस फ़िल्म के ट्रेलर के सक्सेस को सेलिब्रेट किया और रखी अपने घर एक शानदार पार्टी।

दीपिका ने यह पार्टी अपने घर पर रखी थी जहां रणवीर सिंह, करण जौहर और बॉलीवुड इंडस्ट्री में छाने वाले कुछ नए चेहरे भी नज़र आए। हम बात कर रहे हैं सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की। सारा और जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाएं तो बहुत सालों से हो रही थी और इसीके साथ इनके बीच तुलनाओं का सिलसिला भी चल रहा था। लेकिन, इस पार्टी में तो सारा और जाह्नवी का दोस्ताना जमकर दिखा। करण जौहर ने अपने सोशल अकाउंट पर इस पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की जहां, जाह्नवी और सारा एक साथ तस्वीरों के लिए पोज़ दे रहे हैं।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि सारा जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ़िल्म ‘केदारनाथ’ में नज़र आएंगी। वहीं, जाह्नवी मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक में इशान के ओपोज़िट नज़र आएंगी। कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म अगले साल जून या जुलाई महीने में रिलीज़ होगी।

बात की जाए फ़िल्म ‘पद्मावती’ की तो इस फ़िल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ शाहिद कपूर भी मुख्य किरदार में हैं। ‘पद्मावती’ 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी।

SI News Today

Leave a Reply