Thursday, April 18, 2024
featured

‘फन्ने खां’ की शूटिंग के दौरान सेट पर हुआ हादसा, जानिए…

SI News Today

आज कल फिल्मों की शूटिंग के दौरान सेट पर हादसे होने की कई खबरें आने लगी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘फन्ने खां’ के सेट पर एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, फिल्म के सेट पर एक क्रू मेंबर का एक्सिडेंट हो गया। मुंबई में इस फिल्म का एक सीन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शूट किया जाना था। इस दौरान ये हादसा हुआ। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का एक सीन ऐश के साथ मुंबई के फ्लोरा फाउंटेन एरिया में शूट किया जा रहा था।

विक्टिम ने अपने हेडफोन को वॉकी-टॉकी से कनेक्ट किया हुआ था और हेड फोन कानों पर लगाए हुए थे। इस दौरान उन्होंने बाइक का हॉर्न नहीं सुना और बाइक उन्हें हिट कर गई। इस दौरान रोड़ क्रॉस करते वक्त उन्हें चोट लग गई। टीम के अनुसार, ‘हमारी असिस्टेंट डायरेक्टर का कल एक्सिडेंट हो गया। मुंबई में फिल्म फन्ने खां के एक सीन की शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ।’

आगे बताया गया, ‘उस वक्त एक मोटरसाइकल सामने से आ रही थी और क्रू मेंबर ने हेडफोन वॉकी-टॉकी के साथ कनेक्ट कर कानों पर लगा रखा था। इस वजह से उन्हें हॉर्न सुनाइ नहीं दिया। इसके बाद तुरंत उनका उपचार कर उन्हें अस्पताल की तरफ ले जाया गया। फिलहाल वह अभी ठीक हैं और जल्द क्रू को ज्वॉइन करेंगी।’ बता दें, ऐश और अनिल की ये अपकमिंग फिल्म एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन अतुल मांजरेकर कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply