Friday, March 29, 2024
featured

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ‘थॉर’ का जलवा, जानिए कलेक्शन…

SI News Today

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘इत्तेफाक’ के बीच हॉलीवुड मूवी ‘थॉर’ बाजी मार जाएगी यह अंदाजा लोगों को नहीं था। हालांकि कयासों से इतर जाते हुए थॉर रागनरॉक ने तीन के भीतर 35 करोड़ का कलेक्शन करते हुए सभी को चौंका दिया है। अजय देवगन स्टारर गोलमाल तो पहले ही ठंडी पड़ चुकी है और अब ऐसा लगता है कि इत्तेफाक की सीधी टक्कर थॉर से है। फिल्म ने शुक्रवार को 7 करोड़ 77 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला था। इसके अगले दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ 43 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने अपना अब तक का सबसे तगड़ा कलेक्शन किया और इसकी उस दिन की कुल कमाई 10 करोड़ 46 लाख रुपए रही।

फिल्म का अब तक का नेट कलेक्शन 27 करोड़ 66 लाख रुपए हो चुका है और ग्रॉस कलेक्शन 35 करोड़ 46 लाख रुए है। यह आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। जहां तक बाद फिल्म इत्तेफाक के साथ इसकी टक्कर की है तो बता दें कि इत्तेफाक की अब तक की कुल कमाई महज 16 करोड़ 5 लाख रुपए है। यानि तुलना करें तो थॉर का ग्रॉस कलेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म इत्तेफाक से दोगुने से भी ज्यादा है।

मार्वेल मूवी थॉर रागनरॉक के लिए तरण ने लिखा- थॉर को भारत में हॉलीवुड फिल्मों के मामले में अब तके सबसे तगड़े स्टार्ट्स में से एक मिला है। फिल्म की कहानियों की बात करें तो जहां थॉर रागनरॉक एक एक्शन ड्रामा मूवी है वहीं इत्तेफाक एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक्टर अक्षय खन्ना एक कत्ल की तहकीकात करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का किरदार काफी मजबूत है।

SI News Today

Leave a Reply