Friday, March 29, 2024
featured

सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म के गाने ‘लव बाइट’ का टीजर हुआ रिलीज…

SI News Today

कलर्स पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस एक ऐसा रिएलिटी शो है जो इसमें शामिल होने वाले हर कंटेस्टेंट को लोकप्रियता दिलाने का काम करता है। यह उन प्रतिभागियों के करियर को ऊंचाई देता है जिन्हें पहले काम नहीं मिल रहा था। सेलिब्रिटी हो या फिर आम आदमी शो ने हर किसी को व्यापक पहचान दिलाई है। सलमान खान के शो में आने से पहले सपना चौधरी को अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिली गई है।

हरियाणा से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी को अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जाना जाता है। बिग बॉस के घर में वो दर्शकों को मनोरंजन करने में कामयाब रही हैं और इसी को फिल्म निर्माता भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें जर्नी ऑफ भांगोवर फिल्म में एक डांस के लिए साइन किया गया है। इस गाने का नाम लव बाइट है। इस गाने को टी-सीरिज जैसे बड़े बैनर के अंतर्गत रिलीज किया गया है।

हालांकि निर्माताओं ने अभी इस गाने का केवल टीजर जारी किया है। इस गाने को देखकर पता चलता है कि आखिर क्यों लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं। बिग बॉस के घर के अंदर वो एक मजबूत शख्स के तौर पर उभरी हैं जिसके पास घर की हर परिस्थिति में अपना नजरिया होता है।

सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हिना खान और शिल्पा शिंदे जैसी सेलिब्रिटीज के खिलाफ होने के बावजूद भी उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी वजह से वो अभी तक हुए नॉमिनेशन में घर से बाहर होने से बचती रही हैं। घर के अंदर चौधरी ने दो बार सुल्तानी अखाड़े में लड़ाई की है और दोनों ही बार जीत उनकी हुई है।

SI News Today

Leave a Reply