Friday, March 29, 2024
featured

सीनियर एक्टर ने पद्मावती नहीं करने को कहा था: रणवीर सिंह

SI News Today

मुंबई: रणवीर सिंह के करियर की अहम फिल्मों में से एक फिल्म है पद्मावती। फिल्म में पहली बार वह नेगेटिव किरदार में नजर आ हैं लेकिन रणवीर इस बात से खुश हैं कि उन्होंने भंसाली की फिल्म में ये रिस्क लिया है।

रणवीर सिंह ने एक बातचीत में स्वीकारा है “यह सच है कि भंसाली सर के लिए मैं किसी भी फिल्म में किसी भी तरह का किरदार निभा सकता हूं। मैं भंसाली सर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस तरह का किरदार मुझे ऑफ़र किया है। यह मेरे लिए एक रिस्क है। यही वजह है कि इसे साइन करने से पहले मैंने लंबा वक़्त लिया। चूंकि मेनस्ट्रीम में लीड किरदार निभाने वाले के लिए यह एक कठिन निर्णय था।“ रणवीर ने कहा कि उन्हें एक सीनियर एक्टर ने कहा था कि उन्हें यह फिल्म साइन नहीं करनी चाहिए।

इस फिल्म में वह अगर नेगेटिव किरदार निभाते हैं तो ऐसा मुमकिन है कि कई बार एक्टर के फिल्मी किरदार से अगर नफ़रत करने लगें तो आगे भी उनसे नफरत ही करते रह जायेंगे लेकिन रणवीर को लगा कि वह कभी भी भंसाली को ना नहीं कहेंगे क्योंकि रणवीर को रामलीला ऐसे दौर में मिली थी जब उनके पास बड़ी फिल्म नहीं थी। बाजीराव ने भी उनके करियर को नया उफान दिया इसलिए उन्होंने तय किया कि वह जरूर इस फिल्म में काम करेंगे और एक बार रिस्क लेंगे।

रणवीर का कहना है कि भंसाली के साथ जब आप काम कर रहे हैं तो आप खुद को मीडियोकर बना कर बिल्कुल काम नहीं कर सकते। रणवीर सिंह की पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज़ होगी और इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर हैं।

SI News Today

Leave a Reply