Friday, March 29, 2024
featured

अजय की फिल्म गोलमाल अगेन भारत के अलावा अन्य देशों में भी कर रही शानदार प्रदर्शन…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, नील नितिन मुकेश और तब्बू जैसे सितारों से सजी फिल्म गोलमाल अगेन का सुरूर अब तक उतरा नहीं है। लोग अब भी इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। फिल्म को थिएटर्स में तकरीबन 3 हफ्ते हो चुके हैं और भारत में रविवार तक की इसकी कमाई 193 करोड़ 51 लाख रुपए हो चुकी थी। फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में अनस्टॉपेबल बताया है और उनके द्वारा जारी किए गए आंकड़ों से हिसाब से फिल्म विदेशों में अब तक कुल 43 करोड़ 73 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म भारत में 200 करोड़ के आंकड़े से बस कुछ ही दूर है।

हालांकि इस शुक्रवार को रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर रागनरॉक’ ने इसे कड़ी टक्कर दी है। थॉर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से गोलमाल अगेन का बिजनेस कुछ हद तक प्रभावित हुआ है। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म इत्तेफाक भी अब कॉम्पटीशन के लिए सिनेमाघरों में आ चुकी है। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जो कि गोलमाल अगेन से सिर्फ एक ही दिन पहले रिलीज की गई थी फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में तो जाहिर तौर पर मात खा चुकी थी। लेकिन अगर दोनों फिल्मों के आंकड़ों को देखा जाए तो अजय ने आमिर को काफी पीछे छोड़ दिया है।

मालूम हो कि फिल्म इंटरनेशनल कलेक्शन के मामले में कब का 250 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है लेकिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसे अब भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूना अभी बाकी है। फिल्म को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता चल रहा है और अब भी यह अच्छा बिजनेस करने में कामयाब साबित हो रही है। हालांकि हॉलीवुड मूवी थॉर और हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म इत्तेफाक इसे अच्छी टक्कर दे रही हैं। फिल्म का एंटरटेनमेंट लेवल पहले से ज्यादा है और इसी का नतीजा है कि इसे अच्छी माउथ टु माउथ पब्लिसिटी मिल रही है। अब देखना यह होगा कि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कहां तक जाता है।

SI News Today

Leave a Reply