Thursday, March 28, 2024
featured

गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान पर लगाए कई गंभीर आरोप, किया ऐसा…

SI News Today

गहना वशिष्ठ एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पिछले कुछ समय से अपने चौंकाने वाले खुलासों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वो एंटी बिग बॉस के एंजेंडे को लेकर आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने अर्शी खान पर अपनी गलत उम्र और शादी के स्टेटस को गलत बताने के लिए लताड़ लगाई थी। इसके बाद उन्होंने प्रियांक को कुत्ता बताया था। फिर शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के कभी सेक्सुअल रिलेशनशिप में होने की बात कहकर सनसनी मचा दी थी।

टेलिचक्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- दक्षिण भारत की एक्ट्रेस का कहना है कि उनके पास अर्शी खान के होटल वाले एमएमएस की क्लिप है। जिसे वो जल्द ही मीडिया में रिलीज कर देंगी। गहना का यह खुलासा उस समय आया है जब अर्शी के पब्लिसिस्ट (प्रचारक) फ्लिन रेमेडियोस ने उनपर 1 करोड़ रुपए का मुकदमा दायर किया है। वशिष्ठ ने ऑन रिकॉर्ड कहा था कि अर्शी पर 10 विचाराधीन आपराधिक केस दर्ज हैं। जिनमें से चार अपनी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को पेंट करने को लेकर हैं।

गहना ने अर्शी खान का प्राइवेट वीडियो रिलीज कर दिया था। हालांकि फ्लिन रेमोडियोस की विनती पर उसे यूट्यूब से हटा लिया गया था। जिसके बाद अर्शी खान टीम ने ट्विट कर कहा था- फ्लिन रेमोडियोस की विनती पर यूट्यूब ने गहना वशिष्ठ के कथित फेक वीडियो को डिलीट कर दिया है। यह वीडियो काफी पुराना है। इसके बाद गहना ने ट्विट कर कहा कि उनके पास अभी भी ओरिजनल अनकट वीडियो है।

फ्लिन रेमोडियोस ने मुंबई में एक बयान जारी कर कहा- मैं गहना वशिष्ठ द्वारा दिए गए बयान और इंटरव्यू के लेख को पढ़ रहा हूं जो उन्होंने मेरी क्लाइंट अर्शी खान को लेकर दिए हैं। मैं अभी तक चुप था क्योंकि जब बिग बॉस जैसा शो चल रहा है तो हर कोई इस विवाद में कूद रहा है। मैं चाहता हूं कि इस बात को स्पष्ट कर दूं कि मैं 3-4 साल पहले गहना के पीआर को देखता था। लेकिन इस समय मीडिया हैंडलिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। उनका पीआर सुरेश शेट्टी देख रहे हैं और गहना के द्वारा दिए जा रहे बयानों से मेरा कोई वास्ता नहीं है। अर्शी खान की ओर से मैंने अपने वकील को निर्देश जारी किए हैं जो गहना पर अर्शी के खिलाफ झूठे, निराधार और मानहानी करने वाले बयानों की वजह से 1 करोड़ रुपए का केस दर्ज करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply