Thursday, April 25, 2024
featured

सिद्धार्थ मल्होत्रा का नहीं चल प् रहा जादू, धीमी हुई कमाई की रफ्तार…

SI News Today

इस शुक्रवार यानी 3 नवंबर को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘इत्तेफाक’ दर्शकों को खूब भा रही है। अपने ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने 4.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। सुबह के वक्त फिल्म देखने ज्यादातर दर्शक मौजूद नहीं थे लेकिन वक्त ढलते-ढलते सिनेमा घरों में दर्शकों की तादाद बढ़ती रही। वहीं कलेक्शन के मामले में फिल्म ठीक गति से चल रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म के अब तक के कलेक्शन का ब्योरा पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा- ‘इत्तेफाक’ ने दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया। शनिवार को फिल्म की कमाई में 35.80 प्रतिशत की बढ़ौतरी हुई। शुक्रवार को फिल्म ने 4.05 करोड़ और शनिवार को 5.50 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं रविवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ कमाए और सोमवार को कमाई धीमी हो गई और इसने 2.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसी के साथ ही फिल्म की कमाई का अब तक का टोटल आंकड़ा 18.30 करोड़ हो गया है। आपको बताते चलें, ‘इत्तेफाक’ फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अनुमान लगाया था कि यह फिल्म पहले दिन 3 से 3.5 करोड़ रुपए के बीच कमा पाएगी।

लेकिन उनके दावों को गलत साबित करते हुए फिल्म ने 4 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। वहीं फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। इसके अलावा दर्शकों को ये सस्पेंस थ्रिलर बहुत पसंद आ रही है। लोगों को ये फिल्म आखिर तक सोचने पर मजबूर कर रही है कि अब क्या होगा? कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो काफी रोमांचक है।

SI News Today

Leave a Reply