Thursday, March 28, 2024
featured

अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन ने सलमान खान को छोड़ा पीछे, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

रोहित शेट्टी को निश्चित तौर पर फैंस ने दिवाली पर सबसे बेहतरीन गिफ्ट दिया है। दीपों के त्योहार के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म गोलमाल अगेन लगातार तीसरे हफ्ते भी टिकट खिड़की पर मजबूती के साथ खड़ी हुई है। भारत में फिल्म 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने से केवल एक-दो कदम दूर है। क्रिटिक्स ने फिल्म को कुछ खास रेटिंग नहीं दी थी इसके बावजूद दर्शकों को यह हंसाने में कामयाब रही। जिसका सबूत कलेक्शन के आंकड़े हैं। यह फिल्म अजय देवगन के करियर की सफल फिल्मों में शुमार हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ों को शेयर किया है। उन्होंने लिखा- शुक्रवार को फिल्म ने 2.04 करोड़, शनिवार को 3.69 करोड़, रविवार को 4.85 करोड़ और सोमवार को 1.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 194.77 करोड़ रुपए हो गई है। इस शुक्रवार को दो नई फिल्में थॉर: रागनरॉक और इत्तेफाक रिलीज हुई हैं। जिसकी वजह से गोलमाल अगेन की कमाई पर असर पड़ रहा है।

फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स पर निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि आंकड़े बता रहे हैं कि लोगों को फिल्म की सीरिज से कितना प्यार है। बातचीत में फिल्म निर्माता ने कहा- लोगों द्वारा फिल्म को मिल रहे प्यार से मैं काफी खुश हूं। यह बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से स्पष्ट है कि लोग इस सीरिज को कितना पसंद करते हैं।

गोलमाल अगेन को रियालंस एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीष सरकार ने कहा- गोलमाल अगेन टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इसने पिछली ब्लॉकबस्टर प्रेम रतन धन पायो को पीछे छोड़ दिया है।

SI News Today

Leave a Reply