Thursday, April 18, 2024
featured

फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच कोई रोमांटिक सीक्वेंस नहीं: संजय लीला भंसाली

SI News Today

फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में रानी पद्मावती और आक्रमणकारी अल्लाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक ड्रीम सीक्वेंस है. भंसाली ने कहा, “दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह द्वारा निभाए गए पात्रों के बीच कोई बातचीत नहीं है.” उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्डिग से इस बात की घोषणा की है कि रानी पद्मावती और खिलजी के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ है.

भंसाली के करीबी एक सूत्र ने कहा, “हम इस बात को साफ कर रह रहे हैं कि दीपिका और रणवीर में कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. उन्होंने एक दिन भी ‘पद्मावती’ की शूटिंग साथ नहीं की. हमें नहीं पता कि दोनों के साथ होने की अफवाह किसने शुरू की.”

उन्होंने कहा, “यह अफवाह परियोजना के लिए हानिकारक साबित हुई और भंसाली इससे बहुत आहत हुए.” फिल्मफेयर के लिए एक नवीनतम साक्षात्कार में रणवीर सिंह ने यह भी कहा था कि दीपिका के साथ उनका कोई दृश्य नहीं है. उधर, ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. मोदी सरकार के कई मंत्री विवाद में कूद पड़े हैं. राजस्थान में बजरंग दल व्यापक पैमाने पर फिल्म का विरोध करने का ऐलान कर चुका है. हालांकि राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा है कि उपद्रव करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.

उधर, मंत्री गिरिराज सिंह ने सवालिया लहजे में कहा था, “क्या भंसाली या किसी और शख्स में दम है कि किसी और धर्म पर फिल्म बनाए या उस पर टिप्पणी करे?” सिंह ने आगे कहा कि वे हिंदू गुरू, देवी-देवताओं औ योद्धाओं पर फिल्म बनाते हैं. हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. गौरतलब है कि फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण फिल्म में ‘पद्मावती’ की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

SI News Today

Leave a Reply