Thursday, April 18, 2024
featured

इस भारतीय क्रिकेटर पर फिदा थी अनुष्‍का शेट्टी, जानिए इनके बारे में…

SI News Today

एक तरफ तो लोग जहां ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी और उनके को-स्टार प्रभास के साथ उनके रिश्तों को लेकर कयास लगाने में व्यस्त हैं, वहीं इस अदाकार ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि वे किस से प्रेम करती हैं। अनुष्का जिसे पसंद करती हैं वह कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे बेहतरीन खिलाड़ी राहुल द्रविड़ हैं। यह खुलासा अनुष्का ने मनोरंजन पोर्टल तेलुगु स्टफ को दिए इंटरव्यू में किया है। इंटरव्यू के दौरान वहां अनुष्का के फैन भी मौजूद थे। ऑडियन्स में बैठे एक फैन ने अनुष्का से पूछा कि आप सबसे ज्यादा किस क्रिकेटर को पसंद करती हैं।

यह सवाल पूछने के बाद अनुष्का के चेहरे पर एक मुस्कुराहट थी। फैन के सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा “राहुल द्रविड मेरे पसंदीदा क्रिकेटर हैं”। वे मुझे तबसे पसंद हैं जब मैं बड़ी हो रही थी। मेरा उनपर क्रश था। एक समय तो ऐसा था कि मैं उनके प्यार में डूब गई थी”। बता दें कि मीडिया में खबर है कि ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का सगाई करने वाले हैं। अनुष्का और प्रभास के अफेयर की कई खबरें सामने आई हैं लेकिन दोनों कलाकारों ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ‘बाहुबली’ से पहले अनुष्का और प्रभास दर्शकों को अपनी ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री दिखा चुके हैं।

फिलहाल प्रभाष अपनी आगामी फिल्म ‘साहू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं अनुषका अपनी आने वाली फिल्म ‘भागमती’ में बिजी हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर अनुष्का के जन्मदिन वाले दिन 7 नवंबर को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में अनुष्का बिल्कुल अलग ही अंदाज में दिखाई देंगी। रिलीज किए गए पोस्टर में अनुष्का का एकदम इंटेंस लुक दिखाया गया है। उनके कपड़ों पर खून लगा है और उनके हाथ में खून से सना हुआ एक हथौड़ा भी दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही दूसरा हाथ दीवार पर कील से ठुका हुआ दिखाई दे रहा है।

SI News Today

Leave a Reply