Friday, March 29, 2024
featured

बेन के प्राइवेट पार्ट्स पर आकाश के कमेंट्स से भड़के बॉयफ्रेंड, जानिए..

SI News Today

बिग बॉस 11 के अंदर होने वाली लड़ाई ने 7 नवंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में उस वक्त एक अलग मोड़ ले लिया जब आकाश ददलानी ने बेनफ्शा सोनावाला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। उन्होंने सोनावाला को अनहाइजेनिक, पागल और बदबूदार कहा और यहां तक कि उनके प्राइवेट पार्ट को लेकर भी बातें की। अपने लिए इस तरह की बातें सुनकर बेनाफ्शा काफी गुस्से में आ गई और वो लगभग आकाश को मारने वाली थीं लेकिन घरवालों ने उन्हें ऐसा करने से रोक लिया। प्रियांक ने सोनावाला का पक्ष लेते हुए आकाश से लड़ाई की।

अब बेनाफ्शा के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद ने इस मामले पर टिप्पणी की है और वो आकाश से काफी नाराज हैं। उन्होंने यह वादा किया है कि घर से बाहर निकलने के बाद वो आकाश की जिंदगी को नर्क बना देंगे। वरुण ने बॉलीवुड लाइफ के साथ हुई बातचीत में कहा- आकाश को इस बात का अंदाजा नहीं है कि बेनाफ्शा को बाहर बहुत से लोग पसंद करते हैं। वो उन्हें लेकर काफी सुरक्षात्मक हैं। तो उन्हें काफी सजग हो जाना चाहिए और बाहरी दुनिया के बारे में सोचना चाहिए क्योंकि मैं उन्हें यकीन दिलाता हूं घर से बाहर आने के बाद उनकी जिंदगी को नर्क बना दूंगा। बाहर आने के बाद वो खुशियों भरी जिंदगी नहीं जी पाएंगे।

हालांकि वरुण इस बात से खुश थे कि कम से कम प्रियांक ने बेनाफ्शा का समर्थन किया। उनका कहना है कि उनकी गर्लफ्रेंड के लिए और लोगों को खड़ा होना चाहिए था। उन्होंने ट्विटर पर भी अपना गुस्सा निकाला। अपने ट्विटर अकाउंट से उन्होंने लिखा- नेशनल टीवी पर किसी को बॉडीशेम करना, उसके प्राइवेट पार्ट्स के बारे में बात करना, अपमानजनक बातें कहना, क्या यह सच में मनोरंजक है? सोचिए अगर ऐसा आपके किसी जानने वाले के साथ हो तो।

SI News Today

Leave a Reply