Friday, March 29, 2024
featured

इरफान और पार्वती की फिल्म करीब करीब सिंगल एक रोमांटिंक कॉमेडी: Review

SI News Today

तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी इरफान खान और पार्वती की फिल्म करीब करीब सिंगल एक रोमांटिंक कॉमेडी फिल्म है। जिसमें दो मध्यम वर्गीय लोगों की यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म लोगों को जीना सिखाएगी। फिल्म में पहली बार एक्टर पार्वती के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह इस दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी है।

फिल्म योगी और माया के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक छोटी सी यात्रा पर साथ जाते हैं। इस यात्रा के दौरान दोनों अपने अतीत के रिश्तों के बारे में बात करते हैं। दोनों ऋषिकेष, बिकानेर और गैंगटोक की यात्रा करते हैं और यह उनकी जिंदगी बदल देती है। फिल्म में इरफान एक ऐसे लड़के बने हैं जिसे शादी की जल्दी है और जिसे अतीत में तीन बार जानलेवा इश्क हो चुका है। वहीं पार्वती उनसे पीछा छुड़ाने के तरीके ढूंढती हुई नजर आती हैं। क्या दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो पाएगा? या फिर दोनों सिंगल ही रहेंगे यही है फिल्म की कहानी।

फिल्म में पार्वती एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जो गुस्से वाली है। फिल्म दो लोगों की अनरोमांटिक कहानी को दिखा रहा है। हालांकि दोनों इंटरनेट के जरिए एक-दूसरे से मिलते हैं फिर भी उनमें रोमांस नजर नहीं आता है।

फिल्म की स्पेशल स्क्रिनिंग पर इरफान ने कहा- यह साथ जीने मरने वाली लव स्टोरी नहीं है। यह वो कहानी है जो आपको जीना सिखाएगी। यह फिल्म परिवार के लिए बनाई गई है। घर के सारे सदस्य इसे साथ बैठकर देख सकते हैं। इस फिल्म में पुराने जमाने का प्यार और रोमांस है। मुझे लगता है कि जब लोग फिल्म को देखेंगे तो उनके चेहरे पर हंसी आएगी।

SI News Today

Leave a Reply