Thursday, March 28, 2024
featured

संजय लीला भंसाली ने पद्मावती विवाद पर जारी किया ये बयान, कहा ऐसा…

SI News Today

संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती की वजह से बहुत से संगठनों और नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। उनकी फिल्म के सेट पर दो बार हमला हो चुका है। इसके अलावा जयपुर में शूटिंग करते समय राजपूत करणी सेना ने ना केवल सेट पर तोड़फोड़ की थी बल्कि फिल्म निर्माता के साथ हाथापाई भी की थी। बहुत से लोग फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग कर रहें हैं। उनका कहना है कि इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं क्योंकि यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी। लेकिन विवाद बढ़ता देख भंसाली ने पद्मावती के फेसबुक पेज से एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने विवाद को शांत करने की एक कोशिश की है। उन्होंने कहा- नमस्कार मैं संजय लीला भंसाली हूं और आपसे कुछ कहना चाहता हूं। मैंने यह फिल्म पद्मावती बहुत ईमानदारी से, जिम्मेदारी से, मेहनत से बनाई है।

भंसाली ने आगे कहा- मैं रानी पद्मावती की कहानी से हमेशा से प्रभावित रहा हूं और यह फिल्म उनकी वीरता, उनके बलिदान को नमन करती है। पर कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का मुद्दा बन चुकी है। अफवाह यह है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। मैंने पहले ही इस बात को नकारा है। लिखित प्रमाण भी दिया है इस बात का। फिर दोहरा रहा हूं कि हमारी फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है जो किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाता हो।

SI News Today

Leave a Reply