Friday, March 29, 2024
featuredदेश

बेकसूर साबित होने के लिए गर्म तेल में डलवाया हाथ, जानिए मामला…

SI News Today

गुजरात के अहमदाबाद में एक बहुत ही दिलदहला देने वाली घटना देखने को मिली जहां पर बेगुनाही साबित करने के लिए गर्म तेल के कड़ाहे में लोगों को हाथ डलवा दिए गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद डीएसपी ने जांच के निर्देश दे दिए हैं। खबर के अनुसार 6 लाख रुपए की चोरी के शक में करीब 10 लोगों का हाथ खौलते हुए तेल में डलवाया गया। यह मामला जंबुथल गांव का है। इस मामले की जानकारी देते हुए संब-इंस्पेक्टर केएन भुकन ने बताया कि विधायक कामशी पटेल के बेटे कानू पटेल के पेट्रोल पंप के ऑफिस में बनी अरमारी से मंगलवार को 6 लाख रुपए की चोरी कर ली गई थी।

इस मामले की शिकायत पेट्रोल पंप के मैनेजर ने दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार पेट्रोल पंप कर्मचारियों पर संदेह जताया गया था लेकिन उनमें से किसी का नाम नहीं दिया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वायरल हुए वीडियो में दिख रहे पांच लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही अन्य चार पेट्रोल कर्मचारी के बयान को भी दर्ज किया जाएगा। अगर उनके बयान के मुताबिक उन्हें जबरन खौलते हुए तेल में हाथ डालने के लिए मजबूर किया गया होगा, तो आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले पर विधायक कामशी पटेल ने दावा किया है कि किसी भी कर्मचारी से जबरन गर्म तेल में हाथ नहीं डलवाया गया था। पटेल ने कहा कि यहां एक मंदिर है जहां पर अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए लोग इस प्रथा को निभाते हैं और यह प्रथा काफी लंबे समय से चली आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जो लोग दिखाई दे रहे हैं वे खुद अपनी मर्जी से अपने रिश्तेदारों के साथ मंदिर में जाकर बेगुनाही साबित कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस क्रूर अपराध की जांच में जुट गई है।

SI News Today

Leave a Reply