Saturday, April 20, 2024
featuredबिहार

लालू प्रसाद, के पार्टी में 2020 की चुनाव को, लेकर बहेश…

SI News Today

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद अगला विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व लड़ेगी। उनके इस बयान पर राजद में दो फाड़ हो गया है। पार्टी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव सीएम पद के उम्मीदवार होंगे ये लालू यादव ने कहा है ना, हम नहीं मानते इस बात को।

पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद ने कहा कि ये विवाद का विषय है। असली मालिक जनता होती है। जनता के बीच से सीएम उम्मीदवार चुना जाएगा और जनता जिसे चाहेगी उसे चुन देगी। पार्टी में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है और अगर रामचंद्र पूर्व ने बोला है कि ये उनकी राय है, सबकी राय नहीं हो सकती है।

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि मैं अभी क्यों मान लूं कि तेजस्वी सीएम उम्मीदवार नहीं होंगे। हमारा लक्ष्य है कि किसी भी हालत में जनता और बिहार के लिए काम करना है और उसी में ऐसा नेतृत्व उभर कर सामने आ जाएगा और ये विधानसभा चुनाव के बाद सामने आ जाएगा।

रघुवंश प्रसाद ने कहा कि इन सवालों पर बहस की जरुरत नहीं है, जिनकी जो राय है वो बोलते रहते हैं। नीतीश कुमार को क्या हमलोगों ने नेता माना था? लालू प्रसाद, शरद यादव, मुलायम सिंह और दूसरे नेताओं ने दिल्ली में बैठकर तय कर दिया, इस बारे में हमलोगों से पूछा गया क्या ?

तेजस्वी का नाम आगे करना और सीएम कैंडिडेट मानना रामचंद्र पूर्वे और अब्दुल बारी सिद्धिकी की अपनी राय है। पार्टी में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, सीएम उम्मीदवार पर सभी लोग बैठकर फैसला करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply