Friday, April 19, 2024
featured

ईशा गुप्ता हॉट फोटोशूट की वजह से लोगो के निशाने पर, लोगो ने दी गालिया…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने जीक्यू इंडिया मैगजीन के लिए अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जिसमें वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में बादशाहो स्टार ईशा समंदर किनारे, पूल में और बीच साइड पर इंटेस लुक देती नजर आ रही हैं। हालांकि यह उनका यह लेटेस्ट फोटोशूट कुछ लोगों को शायद पसंद नहीं आया और उन्होंने ईशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ईशा ने अपनी एक तस्वीर पर लिखा- कभी पलट कर मत देखो… जब तक कि कैमरा की डिमांड ना हो। ईशा की तस्वीरों पर काफी भद्दे कमेंट्स आए हैं हालांकि यह भी बताना होगा कि कमेंट करने वाले दो धड़ों में बंट गए थे। एक तरफ वे लोग थे जो ईशा को सपोर्ट कर रहे थे और दूसरी तरफ वे लोग जो ईशा की आलोचना कर रहे थे।

हालांकि तस्वीरों की बात करें तो उनकी हर फोटो पर तकरीबन 1 लाख लाइक हैं। बता दें कि आम तौर पर इस तरह का घटनाक्रम होने पर सेलेब्स अपनी इंस्टग्राम वॉल का कमेंड सेक्शन डिसेबल कर देते हैं लेकिन ईशा ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। जहां तक बात बोल्ड फोटोशूट की है तो यह पहली बार नहीं है कि जब ईशा ने इस तरह का फोटोशूट कराया है। इससे पहले वह टॉपलेस फोटोशूट तक करा चुकी हैं।

हालांकि उस वक्त भी उन्हें ऐसा करने के लिए ट्रोल किया गया था लेकिन ईशा ने उसके बाद फिर से एक बोल्ड तस्वीर शेयर करके ट्रोल्स को मुंहतोड़ जबाव दिया। गौरतलब है कि ईशा के इस तरह की तस्वीरें अपलोड करने के चलते ही शायद कुछ दिनों पहले एक कंडोम कंपनी ने विज्ञापन के लिए ईशा से संपर्क किया था।

हालांकि ईशा गुप्ता की डिमांड यह थी कि उन्हें इस ऐड के लिए सनी लियोनी से दोगुना पैसा चाहिए। उनकी इस डिमांड को सुनकर कंपनी ने अपना ऑफर वापस ले लिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी तक ईशा के पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है लेकिन उनकी फिल्म बादशाहो खासी कामयाब रही थी।

SI News Today

Leave a Reply