Saturday, April 20, 2024
featured

जानिए इरफ़ान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की दूसरे दिन की कमाई…

SI News Today

इरफान खान स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ इस शुक्रवार यानी 10 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म बॉलीवुड लीग से हट कर है इसलिए दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म देखते वक्त आपको टिपिकल बॉलीवुड लव स्टोरी वाली फीलिंग नहीं आएगी। इसमें कुछ अगल मसाला है साथ ही इस फिल्म की कहानी खट्टे-मीठे अनुभवों से भरी हुई है। माना जा रहा था कि ‘करीब करीब सिंगल’ अपने पहले दिन में 2 करोड़ रुपए जुटा लेगी।

वहीं फिल्म ने 2 करोड़ तो नहीं लेकिन इसके आस-पास का कलेक्शन किया। अपने ओपनिंग डे में फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं अब ‘करीब करीब सिंगल’ को लेकर हफ्ते के अंत तक और अच्छा कलेक्शन कर लेने की उम्मीद बनी हुई है। बता दें, ‘करीब करीब सिंगल’ से ऐसी उम्मीदें भी लगाई जा रही हैं कि हफ्ते के अंत तक फिल्म 10 करोड़ रुपए कमा सकती है।

कहानी की बात करें तो यह योगी (इरफान खान) और जयश्री (पार्वती) की रोड ट्रिप वाली लव स्टोरी है। दोनों की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के जरिए होती है। इसके बाद एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए दोनों मिलते हैं। योगी ऐसा लड़का है जो कुछ ज्यादा ही दोस्ताना व्यवहार दिखाता है।

जबकि जया को अपने काम से बहुत प्यार है। दोनों की पहली मुलाकात कॉफी पर होती है। जहां योगी हंसी-मजाक करने की कोशिश करते हैं जो जया को पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों ऋषिकेश, बीकानेर और गैंगटोक की यात्रा साथ में करते हैं। इस यात्रा के दौरान योगी और जया अपने अतीत के रिलेशनशिप को लेकर बातचीत करते हैं। जिसमें योगी बताते हैं कि उन्हें तीन बार जानलेवा इश्क, घनघोर, मतलब हद पार वाला प्यार हो चुका है। इस बीच अब ये दोनों एक दूसरे से कैसे प्यार कर बैठते हैं इसके लिए आपको देखनी होगी ये फिल्म।

SI News Today

Leave a Reply